Self Add

महिला टीचर की इज्जत पर डाला हाथ गुरुग्राम में प्रोफेसर ने लिफ्ट देकर

IMAGES SOURCE : GOOGLE

हरियाणा में गुरुग्राम के सेक्टर 9 में स्थित एक सरकारी कॉलेज के प्रोफेसर के खिलाफ अपनी महिला सहकर्मी का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोप है कि प्रोफेसर ने कथित रूप से पीड़िता को अपनी कार में लिफ्ट देकर घटना को अंजाम दिया। 35 वर्षीय महिला प्रोफेसर ने अपनी शिकायत में बताया कि कथित घटना गुरुवार को तब हुई जब पिछले एक हफ्ते से ‘युवा महोत्सव’ की तैयारी की जा रही थी। महिला शाम साढ़े सात बजे रिहर्सल के बाद अपने घर के लिए निकली।

 

 

पुलिस को दी अपनी शिकायत में महिला ने आरोप कहा कि मेरी कार रिहर्सल रूम से थोड़ी दूर पार्किंग में खड़ी थी। रिहर्सल के बाद प्रोफेसर रवि देसवाल ने मुझे पार्किंग तक छोड़ने के लिए अपनी कार में लिफ्ट देने की पेशकश की। उन्होंने आरोप लगाया कि कार में बैठने के तुरंत बाद उसने मुझे अनुचित तरीके से छुआ और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। मैं उसकी कार से बाहर आ गई और शोर मचाया। जब छात्र और अन्य लोग वहां एकत्र हुए, तो वह अपनी कार से भाग गए।

 

गुरुवार देर रात शिकायत मिलने के बाद सेक्टर 9 ए थाने के प्रोफेसर रवि देसवाल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354-ए (यौन उत्पीड़न) के तहत एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने कहा कि मेडिकल जांच के बाद शुक्रवार को महिला दंड प्रक्रिया संहिता की (सीआरपीसी) की धारा 164 के तहत अपना बयान दर्ज कराने के लिए गुरुग्राम की एक अदालत में पेश हुई। बताया जाता है कि वहां उसने अपना दावा दोहराया। सेक्टर 9ए के थाने के प्रभारी (एसएचओ) मनोज कुमार ने कहा कि हम मामले की हर पहलू से जांच कर रहे हैं और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

NEWS SOURCE : livehindustan

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea