ऐसे पलटी महिला की किस्मत, सुबह बेटी का जन्म, शाम को बनी 80 लाख की मालकिन…

IMAGES SOURCE : GOOGLE

एक महिला ने बताया कि कैसे बच्ची को जन्म देने के बाद उसकी किस्मत चमक गई. वह अचानक से 80 लाख रुपये की मालकिन बन गई. उसने बच्ची को अपना लकी चार्म बताया है. महिला ने कहा कि मुझे लगता है कि बच्ची ने मेरी किस्मत बदल दी, मैं उसकी बहुत आभारी हूं.  अमेरिका के नॉर्थ कैरोलीना की रहने वाली 28 साल की इस महिला का नाम ब्रेंडा है. उन्होंने 9 नवंबर की सुबह एक बच्ची को जन्म दिया था. उसी दिन शाम को उनकी लॉटरी लग गई. उन्हें इनाम के तौर पर 80,000 पाउंड (लगभग 80 लाख रुपये) मिले. टैक्स आदि काटने के बाद ब्रेंडा के हाथ करीब 53 लाख रुपये आए.

 

 

30 नवंबर को ये रकम उनके खाते में ट्रांसफर कर दी गई. अब उनकी ये कहानी सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोर रही है. द मिरर के मुताबिक, इनाम जीतने के बाद ब्रेंडा ने कहा- ‘मेरी बेटी ने किस्मत बदल दी, मैं उसकी आभारी हूं. वो मेरे लिए लकी चार्म साबित हुई.’

ब्रेंडा बताती हैं कि जैसे US Powerball Lottery Draw की घोषणा हुई, मैं खुशी से झूम उठी. अधिकारियों ने बताया कि मेरी 80 लाख की लॉटरी लग गई है. ये सुनकर मेरी आंखों में आंसू आ गए. सुबह बेटी का जन्म हुआ और शाम को लॉटरी जीत गई. इस दोहरी खुशी ने मेरे पूरे परिवार को रोमांचित कर दियाफिलहाल, ब्रेंडा इनाम में मिली रकम से सबसे पहले अपनी उधारी चुकता करेंगी. इसके बाद ही दूसरे काम के लिए पैसे खर्च करेंगी. ब्रेंडा के पहले से दो बच्चे हैं. अपने जन्मदिन पर वह लॉटरी खरीदती रही हैं पर कभी सफलता नहीं मिली. लेकिन बच्ची के जन्म के दिन ही उनकी लॉटरी लग गई. ब्रेंडा इसको किसी चमत्कार से कम नहीं मान रही हैं.

 

NEWS SOURCE : aajtak

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.