Self Add

दो पट्टियों पर टिके ब्लाउज को पहन हसीना ने ढाया कहर, पतली कमर पर बंधी शिफॉन की साड़ी

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Pooja Hegde Boldness: पूजा हेगड़े अब एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं. जल्द ही उनकी फिल्म सर्कस रिलीज होने जा रही है जिसमें वो रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है और इस दौरान फिल्म की पूरी कास्ट रेड आउटफिट में दिखी. लेकिन लाल साड़ी में पूजा हेगड़े ने कहर ढाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी. हसीना का ऐसा दिलकश अंदाज दिखा कि देखने वाले बस एक टक उन्हें देखते ही रह गए. पूजा हेगड़े ने शिफॉन की प्लेन साड़ी में अपना कर्वी फिगर भी खूब फ्लॉन्ट किया.

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सेक्सी स्टाइल
सोशल मीडिया पर सर्कस के ट्रेलर लॉन्च इवेंट की कई वीडियो वायरल हो रही है जिसमे से एक में पूजा हेगड़े का सेक्सी लुक छाया हुआ है. कमर पर बंधी लाल रंग की प्लेन साड़ी और दो पट्टियों पर टिका ब्लाउज पहन अपनी बोल्डनेस से हर किसी के होश उड़ा दिए. वहीं फैंस सोशल मीडिया पर पूजा हेगड़े के इस लुक पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा – पूजा वाकई बेहद खूबसूरत हैं. तो वही एक अन्य यूजर ने लिखा – आप बहुत हॉट लग रही हो. वहीं एक और यूजर ने लिखा – उफ्फ!.

साउथ से किया बॉलीवुड में डेब्यू
एक्ट्रेस पूजा हेगड़े से लेकर बॉलीवुड तक में पूजा हेगड़े काम कर चुकी हैं. पहले साउथ इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद पूजा ने बॉलीवुड में मोहेन जो दड़ो से एंट्री ली थी. जिसके बाद वो अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार के साथ भी नजर आ चुकी हैं. अब वो रणवीर सिंह के साथ सर्कस में दिखेंगीं. फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें रणवीर डबल रोल में दिखेंगे. खास बात ये है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं. ट्रेलर में उनकी झलक भी सामने आई है.

 

 

NEWS SOURCE : zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea