Self Add

उत्तराखंड पुलिस की तैयारी, IPS अफसर पर अब कसेगा शिकंजा! यह है मामला

IMAGES SOURCE : GOOGLE

उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय ने कौशांबी (गाजियाबाद) के पांच सितारा होटल मालिक की आत्महत्या मामले में उत्तराखंड के एक आईपीएस (IPS)का नाम चर्चाओं में आने पर दिल्ली क्राइम ब्रांच से जानकारी मांगी है। होटल व्यवसायी अमित जैन ने 22 नवंबर को दिल्ली स्थित खेल गांव के पास अपने घर में आत्महत्या कर ली थी।

 

 

अमित जैन ने वर्ष 2018-19 में कौशांबी में पंच सितारा होटल बनाया था। इसके तत्काल बाद कोरोना महामारी का प्रकोप शुरू होने के बाद यह होटल नहीं चल पाया। आरोप है कि इस होटल में उत्तराखंड पुलिस के एक अफसर का पैसा भी लगाया। वे होटल व्यवसायी से अपने हिस्से की रकम मांग रहे थे। सोशल मीडिया में यह खबर वायरल होने के बाद पुलिस मुख्यालय ने इसे गंभीरता से लिया है। अपर पुलिस महानिदेशक (अपराध व कानून व्यवस्था) वी मुरुगेशन ने दिल्ली क्राइम ब्रांच स्पेशल कमिश्नर रविंद्र सिंह यादव को इस बाबत पत्र भेजा है। उन्होंने पत्र में कहा कि सोशल मीडिया में आत्महत्या के लिए दबाव बनाने पर उत्तराखंड के एक वरिष्ठ आईपीएस अफसर का नाम चर्चाओं में आ रहा है।

 

 

उन्होंने कहा कि प्रकरण गंभीर है, जिसमें उत्तराखंड के किसी वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी पर आरोप लगाए गए हैं। उन्होंने इस मामले की गहराई से जांच कराने का आग्रह किया ताकि जनता के समक्ष सही तथ्य आ सके। बहरहाल, इस प्रकरण के अब मीडिया में सुर्खियां बनने के बाद सचिवालय से लेकर पुलिस मुख्यालय के अफसरों में कई तरह की सुगबुगाहटें चल रही हैं।

 

 

NEWS SOURCE : livehindustan

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea