Self Add

घटना CCTV में कैद, 12 साल के नाबालिग लड़के ने की बुजुर्ग महिला से छेड़छाड़

IMAGES SOURCE : GOOGLE

महाराष्ट्र के उल्हासनगर में हैरान कर देने वाली घटना CCTV कैमरे में कैद हुई. जहां एक 12 साल का लड़का बुजुर्ग महिला से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करता हुआ पकड़ा गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नाबालिग होने के चलते पुलिस ने लड़के के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. साथ ही पीड़ित बुजुर्ग महिला की तरफ से भी पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली.

वायरल सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि सुनसान गली से एक बुजुर्ग महिला गुजर रही है. तभी पीछे से नाबालिग आता है और बुजुर्ग को हाथ से इशारा कर कुछ कहता है. जब महिला मना कर देती है तो वो उसे पकड़ लेता है और पास की ही सुनसान गली में धकेलने की कोशिश करता है. लेकिन महिला किसी तरह से खुद को छुड़वाने में कामयाब होती है और लड़के को धमकाते हुए कुछ कहती है. लेकिन लड़का फिर बुजुर्ग को पकड़ने की कोशिश करता है. लेकिन पीछे से आती एक महिला को देख रुक जाता है.

 

इस घटना पर पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग महिला ने शिकायत करने से इनकार कर दिया है. वहीं थाने में नाबालिग के साथ उसके परिजनों को भी बुलाया गया था. चूंकि महिला ने शिकायत दर्ज नहीं कराई तो समझाइश देकर छोड़ दिया गया.  वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में गुस्से का माहौल है. पुलिस द्वारा बच्चे की काउंसलिंग कराई जाने की बात भी कही जा रही है.  बता दें, हाल ही में मुंबई के खार इलाके से एक वीडियो वायरल हुआ था.  जहां दो युवकों ने एक कोरियन लड़की को सरेआम बीच सड़क पर सबके सामने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया था.

 

NEWS SOURCE : aajtak

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea