Self Add

लड़की को शराब पिलाकर गैंगरेप किया, इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है

IMAGES SOURCE : GOOGLE

बिहार के मोतिहारी में एक शर्मनाक और सनसनीखेज घटना सामने आई है. एक मूक बधिर लड़की को जबरन शराब पिलाकर पिटाई करने के बाद गांव के ही तीन लड़कों ने गैंगरेप किया. पीड़ित परिवार ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

करीब 12 घंटे बेसुध रही लड़की

रूह कंपा देने वाली ये वारदात संग्रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. पीड़िता की मां का कहना है, “गांव के ही तीन लड़के देर रात मेरी बेटी को उठा ले गए. सभी ने बेटी को जबरन शराब पिलाई. विरोध करने पर सभी ने उसको बेरहमी से पीटा और सामूहिक दुष्कर्म किया. बेटी की हालत इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि वो करीब 12 घंटे बेसुध रही”.

 

पीड़िता के परिवार को धमकाया

बताया कि बेटी के साथ घिनौनी हरकत करने के बाद लड़के उनके घर पहुंचे और पुलिस में शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी.

 

फरियाद लेकर पहुंचा परिवार

उधर, मामले जानकारी होने पर गांव में पंचायत बुलाई गई, जिसमें तीनों आरोपी नहीं पहुंचे. इसके बाद पीड़ित परिवार पुलिस के पास फरियाद लेकर पहुंचा.

 

एसआईटी का किया गया गठन

परिवार का कहना है कि स्थानीय प्रशासन मामले को दबाने में लगा रहा. इसी बीच मोतिहारी एसपी को घटना की सूचना मिली तो उन्होंने मामले के खुलासे के लिए एसआईटी के गठन का निर्देश दिया. साथ ही नामजद आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और कुर्की करने की भी बात कही है.

अरेराज डीएसपी ने कही ये बात

अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने कहा कि पीड़िता के गांव के ही दो तीन लड़कों ने उसको शराब पिलाकर गैंगरेप किया है. जिनके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. एसपी के निर्देश पर एक एसआईटी का भी गठन किया गया है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

NEWS SOURCE : aajtak

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea