Self Add

ऐसे पकड़ा गया ये ‘सीरियल रेपिस्‍ट’! इंस्‍टाग्राम पर दोस्‍ती, मुलाकात के बहाने रेप, फिर ब्लैकमेलिंग का खेल…

IMAGES SOURCE : GOOGLE

इंस्‍टाग्राम पर लड़कियों को फंसाकर दुष्‍कर्म करने वाला ‘सीरियल रेपिस्‍ट’ पुलिस के चंगुल में आ गया है. पुलिस ने कहा कि इस शख्‍स ने पिछले दो साल में कई महिलाओं का रेप किया. रेप के बाद वह महिलाओं से पैसों की मांग करता था, बात ना मानने पर वह ब्‍लैकमेल करने की धमकी देता था. अमेरिका के पुलिस अधिकारियों ने 30 नवंबर को बताया कि आरोपी माइकल नील वाटसन जूनियर करीब दो साल से लड़कियों और महिलाओं को उनके सोशल मीडिया अकाउंट से टारगेट कर रहा था. उसकी गिरफ्तारी 8 नवंबर को हुई. उस पर रेप, शोषण, लूट, रंगदारी जैसे 16 मामले दर्ज हैं.  टास्‍क फोर्स ने माइकल द्वारा 19 जून 2020 से 20 जुलाई 2022 के बीच किए गए 12 वारदातों की पहचान कर ली है. दावा किया गया है कि आरोपी ने 13 महिलाओं और 18 साल से कम उम्र की चार लड़कियों को अपना शिकार बनाया.

 

 

ऐसे बनाता था शिकार
Buzzfeed की रिपोर्ट में दावा किया गया है, हरेक क्राइम में माइकल ने एक ही मॉडस ऑपरेंडी अपनाई. वह पहले लड़कियों से इंस्‍टाग्राम पर बातचीत करता था, फिर उन्‍हें लालच देकर अलग-अलग जगह बुलाता था. इसके बाद वह उनके साथ रेप करता था.

आरोपी माइकल नील वाटसन जूनियर के खिलाफ फरवरी में जांच उस समय शुरू हुई जब शेरिफ डिपार्टमेंट को लॉस एंजेलिस के वालनट इलाके से जबरन रेप और लूट की खबर मिली थी. बाद में आरोपी की पहचान माइकल नील वाटसन जूनियर के तौर पर हुई थी.  महिला ने तब जांच अधिकारियों को बताया था कि इंस्‍टाग्राम पर बातचीत के बाद उसने माइकल को अपने घर पर बुलाया था. माइकल ने इसके बाद इस महिला का रेप किया और वह फोन लेकर फरार हो गया था.  पुलिस की जांच में यह भी सामने आया है कि माइकल ने एक पीड़ित लड़की को सोशल मीडिया पर धमकाने की भी कोशिश की थी. इसके बाद इस आरोपी ने महिला से पैसे मांगे और ना देने पर उसके न्‍यूड फोटो शेयर करने की बात कह डाली थी.

NEWS SOURCE : aajtak

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea