Self Add

ये सरकारी बैंक दे रहा मौका, सस्ते में खरीदे फ्लैट-मकान और दुकान, दिल्ली-मुंबई समेत ये शहर लिस्ट में शामिल

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Mega E-Auction: अगर आप भी सस्ता घर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है. इस समय आप सस्ते में घर खरीद सकते हैं. इसमें आपको रेजिडेंशियल, कॉमर्शियल, एग्रीकल्चर, फ्लैट और खाली साइट समेत सभी तरह की प्रॉपर्टी खरीदने को मिलेंगी. इसमें आप 1000 से भी ज्यादा प्रॉपर्टी के लिए बोली लगा सकते हैं. बता दें बैंक ऑफ इंडिया (Bank Of India) की तरफ से ई-ऑक्शन शुरू किया जा रहा है, जिसमें आप सस्ती प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं.

 

 

बैंक ऑफ इंडिया ने किया ट्वीट
बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि ई-नीलामी! सस्ती कीमतों पर आकर्षक संपत्तियां! संपत्ति विवरण के लिए, कृपया उल्लिखित लिंक पर क्लिक करें. बता दें आपको अभूतपूर्व दरों पर शानदार संपत्तियां खरीदने का मौका मिल रहा है.

 

 

किन शहरों में खरीद सकते हैं प्रॉपर्टी
इस ऑक्शन में आप बेंगलुरू, चेन्नई, दिल्ली, हैदराबाद, कोलकाता, मुंबई समेत कई बड़े शहरों में प्रॉपर्टी खरीदने का मौका मिल रहा है. आप 9 सितंबर को इसके लिए बोली लगा सकते हैं.

 

 

चेक करें ऑफिशियल लिंक 
इस ऑक्शन के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक https://bankofindia.co.in/web/guest/home पर विजिट कर सकते हैं. यहां पर आपको सभी जानकारी मिल जाएगी.

 

 

कौन सी प्रॉपर्टी की होता है ऑक्शन
आपको बता दें बहुत से लोग बैंक से प्रापर्टी के लिए लोन लेते हैं, लेकिन किन्ही कारणों से वह अपना लोन नहीं चुका पाते हैं तो उन सभी लोगों की जमीन को या फिर प्लॉट को बैंक के द्वारा कब्जे में ले लिया जाता है. बैंकों की ओर से समय-समय पर इस तरह की प्रापर्टी की नीलामी की जाती है. इस नीलामी में बैंक प्रापर्टी बेचकर अपनी बकाया राशि वसूल करता है.

 

NEWS SOURCE : zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea