Self Add

अस्पताल की जीएम और स्टाफ नर्स ने की खुदकुशी, हरियाणा के फरीदाबाद में हैरान कर देने वाला मामला आया सामने

IMAGES SOURCE : GOOGLE

GM and staff nurse committed suicide : हरियाणा के फरीदाबाद में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एकॉर्ड अस्पताल की जीएम और स्टाफ नर्स ने खुदकुशी कर ली। एक का शव फ्लैट में और दूसरी का श‌व हॉस्टल में फंदे पर लटका मिला। एक दिन में अस्पताल के दो कर्मचारियों की मौत से स्टाफ भी हैरान है। हालांकि दोनों की आत्महत्या का आपस में अभी कोई कनेक्शन सामने नहीं आया है। मिली जानकारी के अनुसार, पलवल के कृष्णा कॉलोनी निवासी 27 वर्षीय शीतल ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर-86 स्थित समरपाल सोसाइटी में किराए पर रहती थी। वह एकॉर्ड अस्पताल में जीएम फार्मेसी के पद पर कार्यरत थी। सोमवार को उसका शव फ्लैट में पंखे से लटका मिला। परिजनों को घटना की जानकारी तब हुई जब अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें फोन कर बताया कि शीतल का मोबाइल नंबर दो दिन से बंद बता रहा है।

 

 

साथ ही जानकारी दी कि वह अस्पताल भी नहीं आ रही हैं। परिजन जब उसके फ्लैट पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी तब पूरे मामले का खुलासा हुआ। शीतल के पिता देवेंद्र कुमार का कहना कि वह करीब 1 साल से वहां जीएम के पद पर कार्यरत थी। साथ ही वह सिविल सर्विस की तैयारी भी कर रही थी। एकॉर्ड अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर 1 साल से कार्यरत महेंद्रगढ़ की रहने वाली 26 वर्षीय कविता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह अस्पताल के हॉस्टल पलवली गांव में रहती थी। पुलिस के मुताबिक कविता ने तीसरी मंजिल पर सरिया से चुन्नी बांध कर आत्महत्या की है। कविता के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की। बल्कि उसकी हत्या कर उसे फांसी पर लटकाया गया है। इन दोनों घटनाओं में फिलहाल पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

 

 

एकॉर्ड अस्पताल की जीएम डॉक्टर पूर्णिया राव का कहना है कि पुलिस निष्पक्षता से जांच कर रही है। अस्पताल प्रबंधन पूरा सहयोग कर रहा है। उनकी दोनों कर्मचारियों ने आत्महत्या क्यों की इस बारे में अस्पताल प्रबंधन भी हैरान है?

NEWS SOURCE : chopaltv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea