हरिद्वार में पिस्टल की नोक पर युवती से पहले किया रेप, हैवानियत की सारी हदें पार

IMAGES SOURCE : GOOGLE

हरिद्वार में पिस्टल की नोक पर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटनास्थल हरिद्वार का होने के चलते गुरुग्राम पुलिस ने मुकदमा रानीपुर कोतवाली ट्रांसफर कर दिया है। रानीपुर पुलिस ने आरोपी युवक, उसके फूफा और मां के खिलाफ दुष्कर्म समेत प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने गुरुग्राम में मुकदमा दर्ज कराया कि कपिल निवासी श्यामपुर कांगड़ी उसे अक्सर स्कूल आते जाते परेशान करता था। आरोप है कि उसके परिजन ने युवक के परिजन को इस संबंध में जब जानकारी दी तब उन्होंने युवक का ही साथ दिया। आरोप है कि उसके बाद भी युवक उसे परेशान करता रहा और वर्ष 2019 में उसे घर पर अकेला पाकर पिस्टल की नोक पर दुष्कर्म किया।

 

 

आरोप लगया कि रेप करने के बाद पीड़िता का न्यूड वीडियो बना ली। आरोप है कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। आरोप है कि आरोपी ने अपने फूफा मनोज चौहान से भी मुलाकात कराई, जिसके बाद फूफा ने भी उसके साथ जबरदस्ती करनी चाही। आरोप है कि इसी साल वह गुरुग्राम में अपनी बहन के घर चली आई लेकिन मई माह में गुरुग्राम पहुंचे कपिल ने उसे जबरन एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर जुलाई माह में उसे कवि नगर गाजियाबाद ले गया, जहां उसका फूफा मौजूद था। आरोप है कि उससे कुछ कागजात पर साइन करवाकर शादी होने की बात कही।

 

 

आरोप है कि तब भी फूफा ने उसके साथ जबरदस्ती करनी चाही। अगस्त माह में फिर से गुरुग्राम पहुंचे कपिल ने उसे एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया और नौ नवंबर को कपिल सिंह की मां सुनीता ने मोबाइल फोन पर संपर्क कर उसे कौशाम्बी मेट्रो स्टेशन दिल्ली बुलाया, जहां पहुंचने पर जबरन कार में बैठाकर हरिद्वार ले जाने लगे लेकिन वह जैसे तैसे बच निकली।गुरुग्राम पुलिस ने प्रारंभिक घटनास्थल हरिद्वार का होने के चलते केस यहां ट्रांसफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी रमेश तनवार ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

 

 

NEWS SOURCE : livehindustan

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.