Self Add

नूंह से आए ग्रामीणों ने भरी हुंकार, पूर्व मंत्री के साथ मजबूती से खड़े

फरीदाबाद : नूंह विधानसभा क्षेत्र के दूरदराज से आए लोगों के साथ जनसंवाद करते हुए 17 सूत्रीय संघर्ष समिति के मुखिया व पूर्व मंत्री करतार सिंह भड़ाना ने कहा कि 17 सूत्रीय मांगें हरियाणा वासियों के जीवन स्तर को बेहतर करेगी। शनिवार को सूरजकुंड रोड स्थित अपने अनंगपुर कार्यालय पर उन्होंने लगभग 30-35 गांव के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आमजन के हक की यह लड़ाई समस्त प्रदेश वासियों के लिए सबसे अहम है। श्री भड़ाना ने कहा कि बड़ी संख्या में हरियाणा के लोग आज भी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं। आम लोगों को आवश्यक जरूरत के लिए बहुत ही कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। जहां एक तरफ दवा और ईलाज के बगैर बहुत बड़े पैमाने पर लोगों की जिंदगी चली जाती है। तो वहीं दूसरी ओर शिक्षा का जो स्तर है, आज वह किसी से छिपा नहीं है। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास है कि जनता की ताकत से हरियाणा वासियों के सपने को साकार करेंगे। अपने प्रदेश के लोगों के जीवन स्तर को सुधारना ही एकमात्र लक्ष्य है।
करतार सिंह भड़ाना ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ईमानदार हैं। यदि वह चाहें तो 17 सूत्रीय कार्यक्रम को आसानी से लागू करवा सकते हैं क्यों कि सरकार के स्तर पर इसे लागू करना कोई बडी बात नहीं है।
आज हमारे देश के प्रधानमंत्री भी आम लोगों के दुख दर्द को मिटाना चाहते हैं। इस कार्यक्रम के लागू होने से आम लोगों का जीवन स्तर उपर उठेगा। दूरदाज से आए लोगों ने पूर्व मंत्री की सराहनीय पहल की प्रशंसा करते हुए कहा कि करतार भड़ाना ऐसे व्यक्ति हैं जो गरीब, किसान, मजदूर और मध्यमवर्गीय का ध्यान रखते हैं। इन मांगों के लागू हो जाने से हरियाणा के घर-घर में खुशहाली छा जाएगी। तथा बेरोजगारी का सफाया हो जाएगा। नूंह से आए लोगों ने हुंकार भरते हुए कहा कि मांगों को मनवाने के लिए वह पूर्व मंत्री के साथ मजबूती से खड़े हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea