Self Add

चंडीगढ़ पहुंचने पर खुद बताया फ्यूचर प्लान तो क्या राजनीति में आ रही हैं सपना चौधरी ?

IMAGES SOURCE : GOOGLE

हरियाणा की रागिनी गायिका एवं सुपरस्टार डांसर के रूप में प्रसिद्धि पा चुकी कलाकार सपना चौधरी के हरियाणा में ही नहीं, बल्कि पूरे उत्तर भारत में एक बड़ी संख्या फैंस है। वहीं सपना चौधरी की राजनीति में एंट्री को लेकर भी लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे। सोनिया गांधी और प्रियंका से मुलाकात के लिए उनका दिल्ली दौरा भी उन्हें भविष्य के कांग्रेस के एक नेता के रूप में देखा जाने लगा, लेकिन दिल्ली चुनावों में कई सीटों पर भाजपा के लिए रोड शो के बाद वरिष्ठ भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान, मनोज तिवारी और हर्षवर्धन की उपस्थिति में सपना चौधरी ने भाजपा ज्वाइन कर ली थी। अब चंडीगढ़ में पहुंची सपना चौधरी ने इन बातों पर विराम लगाते हुए साफ कर दिया कि वह ऐसे ही डांस करती रहेंगी। उन्हें इसी में मजा आता है। उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी बात को लेकर लाइन खींचना भी ठीक नहीं है, क्योंकि वह आर्टिस्ट भी नहीं बनना चाहती थीं, लेकिन वक्त ने उन्हें एक बड़ा कलाकार बना दिया। इसलिए वक्त का नहीं पता कि कब क्या होगा। फिलहाल राजनीति की तरफ न तो उनका कोई फोकस है और न ही वह खुद ही राजनीति में जाना चाहती हैं।

 

 

मुख्यमंत्री केवल काम पर फोकस कर रहे हैं, यह अच्छी बात है : सपना

सपना चौधरी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर बोलते हुए कहा कि कुछ लोग सिर्फ काम की ओर ध्यान देते हैं और काम पर फोकस करना बेहद अच्छी बात है। इसी प्रकार से मुख्यमंत्री भी अपने काम को लेकर पूरी तरह से गंभीर हैं और अच्छा काम कर रहे हैं। आज के डिजिटल दौर में अपनी बात को लोगों तक पहुंचाने में मात्र 1 सेकंड का भी वक्त नहीं लगता। ऐसे दौर में लोगों की सेवा का माध्यम राजनीति है और मुख्यमंत्री इस ओर लगातार आगे कदम बढ़ा रहे हैं।

 

पिंजौर में फिल्म सिटी की घोषणा का सपना चौधरी ने किया स्वागत

मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा पिंजौर में फिल्म सिटी बनाए जाने की घोषणा का स्वागत करते हुए गायिका सपना चौधरी ने इसे हरियाणवी फिल्मों के लिए एक सुनहरा अवसर बताया। उन्होंने कहा कि अपनी फिल्म सिटी से एक बहुत बड़ा बदलाव हमारी इंडस्ट्री में आएगा। सभी कलाकारों का आपस में मिलना जुलना शुरू होगा। कौन-किस तरीके से क्या काम कर रहा है, इसकी जानकारी से हम लोग आगे बढ़ पाएंगे। हमारे आने जाने का वक्त बचेगा और उस वक्त को हम अपने काम की ओर फोकस कर पाएंगे। हर जरूरत की चीज हमें फिल्म सिटी में उपलब्ध होने से हमें कहीं दूर जाने की जरूरत नहीं रहेगी और हम पंजाबी फिल्मों की तर्ज पर हमारी सांस्कृतिक हरियाणवी फिल्मों को अच्छे बेहतर तरीके से लोगों के बीच में ले जा सकेंगे। सरकार की इस ओर गंभीरता बेहद लाजवाब है। क्योंकि आज एक फिल्म बनाने के लिए बहुत अधिक पैसों की जरूरत होती है और लोगों को शायद अभी तक इतना भरोसा नहीं हो पाया। हालांकि उन्होंने कहा कि हमारा म्यूजिक 80 फ़ीसदी तक ग्रो हुआ है और जिस प्रकार से हमारे हरियाणवी कलाकार आगे बढ़ रहे हैं, हमारी फिल्मों का अच्छा दौर शुरू होना बेहद नजदीक है। सपना चौधरी ने बताया कि बेशक उन्होंने बिग बॉस किया है, लेकिन अब वह बिग बॉस नहीं देखती। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं कि मुझे बिग बॉस पसंद नहीं, लेकिन उसे देखने का अब वक्त नहीं मिलता। लोगों द्वारा मिल रहा इतना प्यार उन्हें किसी अन्य चीज पर ध्यान नहीं देने देता।

 

 

NEWS SOURCE : punjabkesari

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea