Self Add

चचेरे भाई ने लाश को ऐसे लगाया ठिकाने, लड़की से चैट करने की यह कैसी सजा? युवक को पीट-पीटकर मार डाला: Crime News

IMAGES SOURCE : GOOGLE

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां लड़की से चैटिंग करने पर 20 साल के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यशवंतपुर पुलिस ने बुधवार को चर्मड़ी घाट से 20 वर्षीय गोविंदराजू नामक युवक का शव बरामद किया. पुलिस का कहना है कि एक आरोपी की चचेरी बहन के साथ बातचीत करने के आरोप में मृतक युवक को प्रताड़ित करने और पीट-पीटकर मार डालने वाले चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम गोविंदराजू था और वह अंद्रहल्ली निवासी मजदूर रघु का इकलौता बेटा था, जिसकी कॉलेज की एक छात्रा से दोस्ती थी और वह उससे नियमित रूप से फोन पर चैट करता था. कुछ दिन पहले छात्रा के परिवार के सदस्यों को गलती से गोविंदराजू के साथ चैट करने और उसके साथ संदेशों और वीडियो का आदान-प्रदान करने के बारे में पता चला. उस दिन छात्रा अपना फोन घर पर ही भूल गई थी और कॉलेज के लिए निकल गई थी. इस बात से नाराज लड़की के परिजनों ने गोविंदराजू को बात करने के लिए बुलाया. आरोपियों में से एक उसे बदरहल्ली ले गया, जहां अन्य तीन प्रतीक्षा कर रहे थे. अनिल, भरत, किशोर और लोहित के रूप में पहचाने गए आरोपियों ने गोविंदराजू पर हमला किया और उसे खूब पीटा, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. आरोपी बाद में उसके शव को एक कार में ले गए और उसे चर्मड़ी घाट में फेंक दिया और शहर लौट आए.

 

 

नॉर्थ डिविजन के डीसीपी देवराज के मुताबिक, आरोपियों ने बाइक पर बिठाकर मृतक गोविंदराजू को बदरहल्ली ले गए और उससे लड़की संग मैसेज और चैट को लेकर पूछताछ की. अश्लील संदेश देखने के बाद अनिल नामक आरोपी ने लड़की के डंडे से उस पर हमला कर दिया और इसके बाद गोविंदराजू की मौत हो गई. फिलहाल, चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है औ इस मामले की जांच जारी है. इस बीच गोविंदराजू के लापता होने और फोन कॉल का जवाब भी नहीं देने के कारण परिवार के सदस्य घबराने लगे. बार-बार कोशिश करने के बाद आरोपियों में से एक ने गोविंदराजू के परिवार का फोन उठाया और परिवार के सदस्यों को सूचित किया कि गोविंदराजू उनके साथ हैं और जल्द ही वापस आएंगे. हालांकि, जब वह एक दिन बाद भी घर नहीं लौटा तो परिवार ने यशवंतपुर पुलिस से संपर्क किया और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. कॉल रिकॉर्ड के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को ट्रैक किया और विस्तृत पूछताछ के बाद आरोपियों ने कबूल कर लिया कि उन्होंने ही हत्या की थी.

 

 

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea