Self Add

अकेला देख मकान मालिक के बेटे की बिगड़ी नीयत, किया रेप, 5 साल की बच्ची को छोड़ पड़ोस में गई थी मां

IMAGES SOURCE : GOOGLE

सासाराम. बिहार में पांच साल की एक बच्ची से हैवानियत करने का मामला सामने आया है. घटना सासाराम की है जहां शिवसागर थाना क्षेत्र के एक गांव में इस घटना को अंजाम दिया गया. 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. दुष्कर्म का आरोप मकान मालिक के 19 वर्षीय पुत्र मुस्लिम फारूकी पर लगा है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

वारदात के बारे में बताया जाता है कि जब बच्ची की मां घर से निकल कर पड़ोस में गई हुई थी. उसी दौरान मुस्लिम फारूकी नामक युवक जो मकान मालिक का पुत्र है, उसने बच्ची को अकेला पाया और देखकर उसकी नियत बिगड़ गई. उसने पांच साल की बच्ची को छत पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज के बाद लोग पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी.

 

पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही बच्ची को स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल लाया गया है.   रोहतास के एसपी विनीत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है तथा पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही हैं. बता दे कि शिवसागर थाना के सब इंस्पेक्टर संजय कुमार इस पूरे मामले को देख रहे है. पीड़ित लड़की को सदर अस्पताल में लाया गया है. साथ ही आरोपी को भी अस्पताल लाकर कोविड जांच कराया गया है. सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉक्टर भगवान सिंह ने बताया है कि पीड़ित लड़की की स्थिति ठीक है लेकिन वो काफी डरी हुई है. बेहतर चिकित्सकों की देखरेख में बच्ची का इलाज किया जा रहा है.

 

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea