Self Add

जानें कहां हुई यह सनसनीखेज वारदात, मामी के प्यार में पागल भांजे ने किया मामा का कत्ल

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Crime News: मामी के प्यार में पागल भांजे ने पहले तो अपने मामा को गोली मारी, फिर उसके द्वारा शव को जंगल में दफ़नाने का मामला सामने आया है। यह घटना उत्तर प्रदेश में मेरठ  जिले के सरूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यह भांजे ने मामी के लिए ये खौफनाक कदम उठा लिया। उसने अपनी मामी प्रीति से अवैध संबंधों के चलते शनिवार को अपने मामा संदीप की गोली मारकर हत्या कर दी। मेरठ पुलिस ने बताया की आरोपी भांजे का नाम जानी,उसकी मामी का नाम प्रीति और मृतक मामा का नाम संदीप था।

 

मामले में शामिल महिला और आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया है। मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने बताया कि थाना सरूरपुर के अंतर्गत डहार गांव से आज पुलिस को सूचना मिली कि संदीप (32) नाम के व्यक्ति की उसके भांजे जॉनी (28) ने गोली मारकर हत्या कर दी है। कार्रवाही जारी है।

 

मृतक की पत्नी और भांजे को लिया हिरासत में

एसएसपी सजवान ने बताया कि, पुलिस ने आरोपी भांजा जॉनी और मृतक की पत्नी प्रीति (27) को हिरासत में लिया गया है.। पूछताछ में प्रीति ने बताया कि उसका जॉनी के साथ अवैध संबंध था, इस वजह से जॉनी ने साजिश कर संदीप की हत्या कर दी। आगे की जांच जारी है।

 

भांजे ने स्वीकार किया अपराध

दो दिन से लापता मृतक की तलाश की जा रही थी,लेकिन उसका पता नहीं चल पा रहा था।  इसके बाद परिवार वाले थाने पहुंचकर संदीप के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। उसके बाद भांजे ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर जंगल से शव को बरामद किया गया है।

 

पुलिस ने निकाली थी आरोपी की काल डिटेल्स

आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस ने कॉल डिटेल निकाल ली थी। पुलिस द्वारा  आरोपी से सख्ती से पूछताछ में उसने सारा राज उगल दिया। उसने बताया की मामा संदीप को उनके अवैध संबंधों का पता नहीं था। वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

 

NEWS SOURCE : chopaltv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea