Self Add

बनीं ‘नंबर 1 आइटम गर्ल’, अब है 39 करोड़ की मालकिन, कनाडा से सिर्फ 5000 रुपये लेकर भारत आई एक्ट्रेस

IMAGES SOURCE : GOOGLE

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने सलमान खान के बिग बॉस रियलिटी शो के जरिए सुर्खियां बटोरी थी. बिग बॉस सीजन 10 में नोरा वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के द्वारा बिग बॉस हाउस में आई थीं. भले ही वह इस शो की विनर नहीं बनीं लेकिन यह उनके जीवन का टर्निंग प्‍वाइंट बन गया. बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री ने उन्हें खुली बाहों से अपना लिया. आज जब फिल्म इंडस्ट्री की टॉप डांसर की जब बात की जाती है तो नोरा (Nora Fatehi Dance Moves) का नाम सबसे पहले आता है. नोरा (Item Number in Movies) अब भारत की दिलबर गर्ल बन चुकी हैं. नोरा फतेही का आज बर्थडे है. उनका जन्म 6 फरवरी 1991 को कनाडा के क्यूबेक शहर में हुआ है. आज वो 31 साल की हो गई हैं. यूं तो नोरा हिंदी सिनेमा के साथ 2014 से जुड़ी हुई हैं लेकिन सफतला उन्हें 2018 में आई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के गाने ‘दिलबर दिलबर’ से मिली. इस गाने के बाद वह दर्शकों के दिलों दिमाग पर छा गईं.

 

जब कनाडा से भारत आई थीं …
आपको जानकर हैरानी होगी कि नोरा जब कनाडा से भारत आई थीं तो उनके पास केवल 5 हजार रुपये थे लेकिन आज वह करोड़पति है. एक बार नोरा ने Bollywoodlife को दिए अपने इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल वाले दिनों का खुलासा किया था. रिपोर्ट के अनुसार, नोरा ने बताया था कि जब भारत आईं थी तो अपने साथ सिर्फ 5000 रुपए लेकर मुंबई पहुंचीं थीं. हालांकि, जिस एजेंसी के साथ वो काम कर रही थीं, उससे उन्हें हफ्ते के 3000 रुपए मिलते थे. उन्हें अपना दैनिक रूटीन उसी 3000 में मैनेज करना पड़ता था.

 

 

करोड़ों की मालकिन हैं नोरा
मालूम हो कि भले ही नोरा की शुरुआती जर्नी दर्द और संघर्षमय रही लेकिन आज नोरा करोड़ों की मालकिन हैं. Oprice.com वेबसाइट की मानें तो 2022 में डांसिंग सेंसेशन नोरा के पास 39 करोड़ की संपत्ति है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोरा एक परफॉर्मेंस के 40 से 50 लाख रुपये चार्ज करती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर विज्ञापन शेयर करने के 5 से 7 लाख रुपये लेती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा ने गुरु रंधावा के गाने ‘नाच मेरी रानी’ के लिए 45 लाख रुपये चार्ज किए थे. अटकलों की मानें तो नोरा भारत की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली डांसर हैं. साथ ही वो सबसे ज्यादा इनकम टैक्स देने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. बता दें कि नोरा आजकल 200 करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर की वजह से खबरों में हैं. नोरा का नाम सुकेश साथ जोड़ा गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, सुकेश ने नोरा को कई महंगे गिफ्ट दिये हैं.

 

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea