Self Add

बोले लोग- ‘मैडम घाघरा कहां है’, बिकिनी पहन ‘लाल घाघरा; गाने पर नाची बोल्ड हसीना: Namrata Malla Video

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Namrata Malla Bikini Video: नम्रता मल्ला सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं खासतौर से अपने बोल्ड अंदाज को लेकर वो छाई रहती हैं. अब एक बार फिर हसीना ने ऐसी वीडियो शेयर कर दी जिसने सोशल मीडया का पारा ही हाई कर दिया है. भोजपुरी गाने लाल घाघरे (Bhojpuri Song Lal Ghaghra) पर जमकर मटक रही नम्रता को देखकर लोगो के दिल फिर से धड़क उठे हैं लेकिन इसी के साथ उनके चाहनेवालों ने उनसे पूछ लिया ऐसा सवाल जिसका जवाब अब नम्रता को देते नहीं बन रहा.

 

बिकिनी में फिर बना डाली वीडियो
नम्रता मल्ला ने एक बार फिर बिकिनी पहन पूल किनारे जो अदाएं दिखाई वो हर किसी को मदहोश कर रही हैं. नम्रता चश्मे लगाए लाल घाघरे गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. लेकिन सवाल ये है कि आखिर घाघरा है कहा. ये बात जैसे ही यूजर्स ने नोटिस की तो उन्होंने कमेंट करने में जरा भी देर नहीं की. नम्रता मल्ला ने बिना घाघरे पहने इस गाने पर डांस किया तो लोगों का सवाल पूछना तो बनता ही था.

बिकिनी क्वीन हैं नम्रता मल्ला
वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब नम्रता ने यूं बिकिनी पहन डांस किया हो बल्कि ऐसी ढेरों वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको मिल जाएगी. जिनमें वो बिकिनी में कहर ढाती नजर आती हैं. सेक्सी फिगर के साथ मटकतीं नम्रता अपना कर्वी फिगर दिखाने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देतीं.

हाल ही में नम्रता ब्लैक बिकिनी पहन खूब चर्चा में आ गई थीं. नम्रता यूं तो भोजपुरी एक्ट्रेस हैं लेकिन फिल्मों में नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वो ज्यादा नजर आती हैं. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव से लेकर पवन सिंह के साथ नजर आने वालीं नम्रता आज अपने इस बोल्ड अवतार से खूब सुर्खियां बंटोर चुकी हैं और जाना-पहचाना नाम भी बन चुकी हैं.

 

 

NEWS SOURCE : zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea