Self Add

CM योगी के पुतले को लेकर भागमभाग, आगे-आगे इंस्पेक्टर, पीछे-पीछे वकील….

IMAGES SOURCE : GOOGLE

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में मंगलवार को एक अनोखा नजारा देखने को मिला, जब सीएम योगी का पुतला जलाने वकील जा रहे थे तभी पुलिस इंस्पेक्टर फिल्मी अंदाज में वकीलों से सीएम का पुतला छीन कर भाग निकला और वकील उनका पीछा करते रहे. इस तरह से पुलिस ने मुख्यमंत्री का पुतला जलने से बचा लिया है.

 

दरअसल, हमीरपुर जिला अदालत में वकील अपनी सात सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाने जा रहे थे, तभी वहां पर हमीरपुर थाने का इंस्पेक्टर आ गया और उसने वकीलों के हाथ से पुतला छीन कर दौड़ लगा दी. यह देख कर वकील भी नारे लगाते हुए पुलिस इंस्पेक्टर के पीछे भागे. लेकिन इंस्पेक्टर ने पुतले को पुलिस की गाड़ी में रखकर उसे जलने से बचा लिया है. इस पर वकील दीपक चक्रवर्ती का कहना है कि सरकार ने पुलिस को आगे करके हमें पुतला जलाने नहीं दिया है. जिला अधिवक्ता संघ के वकीलों ने आज अपनी सात सूत्रीय मांगो को लेकर प्रदर्शन करते हुए डीएम को ज्ञापन देने जाना था.

 

इसी के बीच में कुछ वकीलों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाने की योजना बना ली थी, जिसकी भनक हमीरपुर थाना कोतवाली के इंस्पेक्टर दुर्ग विजय सिंह को लग गई थी. उन्होंने कोर्ट परिसर में अपनी गोपनीय योजना के तहत वकीलों के हाथ से पुतला छीन कर उसे जलने से बचा कर वकीलों की इस योजना को फेल कर दिया.

 

NEWS SOURCE : aajtak

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea