Self Add

ऐसी खबर पढ़कर लोगों के उड़े होश, सुहागरात पर दूल्हे को आई शर्म, पड़ोसी के घर जा छिपा

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Wedding News: कभी-कभी स्थानीय व क्षेत्रीय अखबारों में ऐसी खबरें पढ़ने को मिल जाती है, जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हालांकि, कई बार अखबार के पन्नों से फोटोशॉप के जरिए छेड़छाड़ करके मीम बनाने के लिए यूज किया जाता है. हालांकि, इस बार वायरल होने वाले अखबार का पन्ना कितना सही है इसका कोई दावा नहीं किया जा सकता. जी न्यूज भी इसकी पुष्टि नहीं करता है. हालांकि, इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस तस्वीर ने यूजर्स को शॉक में डाल दिया है. खबर की हेडिंग कुछ इस तरह है कि जिसने भी देखा वह सोच में पड़ गया. अखबार में छपी खबर की हेडिंग है- “सुहागरात को दूल्हे को आई शर्म, पड़ोसी के घर जा छिपा.”

 

 

सुहागरात वाले दिन घर से भाग गया शख्स!

अखबार के छपी इस खबर के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के सैदनगर में शादी के बाद दूल्हा अचानक सुहागरात वाले दिन अपने घर से गायब हो गया. घरवाले परेशान हो गए कि आखिर दूल्हा कहां पर चला गया और किस बात से नाराज हो गया. आस-पास के लोग ढूंढने के लिए कोसों दूर तक गए. घरवाले भी पूरी रात उसे ढूंढते रहे, लेकिन जब सुबह उजाला हुआ और उसका फोन ऑन हुआ तो कॉल करने पर पता चला कि वह पड़ोसी के घर जाकर छिपकर बैठा है. यह जानकर सभी दंग रह गए. लोग यह नहीं समझ पा रहे थे कि आखिर सुहागरात वाले दिन वह क्यों भाग गया.

 

 

मजेदार पोस्ट सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

कई बार पूछे जाने पर उसने बताया कि सुहागरात वाले दिन शर्म की वजह से वह पूरी रात घर आने की हिम्मत नहीं कर सका. इस खबर को पढ़ने के बाद लोगों ने मजाक बनाना शुरू कर दिया. इस पेपर की कटिंग को इंस्टाग्राम पर मीम पेज घंटा ने शेयर किया है और अब तक इस पोस्ट को 54 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. लोग भी मजाक करते हुए कमेंट बॉक्स में कुछ न कुछ लिख रहे हैं. एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “ये देश के लड़कों को हुआ क्या है, कोई एग्जाम में बेहोश हो रहा है और कोई अपने सुहागरात से भाग रहा है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “हे भगवान, ऐसा पति न देना.”

 

NEWS SOURCE : zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea