Self Add

सड़क एवं परिवहन मंत्री भारत सरकार श्री नितिन गडकरी जी विधायक नीरज शर्मा ने दिल्ली पार्लियामेंट हाउस में की मुलाकात

दिल्ली/चंडीगढ़/फरीदाबाद  ( मिथलेश मिश्रा ) : एनआईटी फरीदाबाद से विधायक श्री नीरज शर्मा ने भारत सरकार के सड़क एवं परिवहन मंत्री श्री नितिन गडकरी जी जी से आज दिल्ली पार्लियामेंट हाउस में मुलाकात कर nh-44 दिल्ली से आगरा जाने वाले हाईवे को गांव पाली धौज होते हुए सोहना हाईवे से जोड़ने को लेकर मांग पत्र सोफा । विधायक नीरज शर्मा ने नितिन गडकरी जी को बताया की nh-44 अंबाला से दिल्ली से आगरा को जाता है और इसके साथ ही 1 नेशनल हाईवे सोहना से निकलता है जैसा कि विभाग की पॉलिसी है नेशनल हाईवे को एक दूसरे से जोड़ने की इसी संदर्भ में विधायक नीरज शर्मा ने मंत्री जी से अनुरोध किया nh44 नेशनल हाईवे को फरीदाबाद से वाया गांव पाली, धौज रोड से होकर नेशनल हाईवे सोहना से जोड़ा जाए इससे दोनों हाईवे एक दूसरे से कनेक्ट हो जाएंगे और फरीदाबाद गुड़गांव सोहना के लाखों लोगों को इसका फायदा मिलेगा।

 

 

आपको बता दें इसी संदर्भ में विधायक नीरज शर्मा इससे पहले मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार,श्रीमती अलका उपाध्याय जी सचिव सड़क एवं परिवहन राजमार्ग विभाग भारत सरकार से मुलाकात की थी, उप मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार, मुख्य सचिव हरियाणा सरकार से भी इस बाबत विधायक नीरज शर्मा जी का पत्राचार जारी है। इसके साथ ही विधायक नीरज शर्मा ने सड़क एवं परिवहन मंत्री श्री नितिन गडकरी जी को फरीदाबाद के गदपुरी टोल की अवैध वसूली बारे में अवगत कराया। विधायक नीरज शर्मा जी ने बताया कि फरीदाबाद में गदपुरी टोल लगाया गया है जिसको लेकर फरीदाबाद पलवल की जनता में काफी रोष व्यक्त किया था, लेकिन उसके बावजूद जबरदस्ती टोल लगा दिया। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि टोल नियमों का उल्लंघन करके लगाया गया है निर्माण के बावजूद अभी भी सर्विस रोड अधूरी है

 

जिसके कारण पूरे एनएच पर जाम की समस्या बनी रहती है, टोल चालू करने के बाद भी हाईवे पर जलभराव की समस्या है तथा टोल निर्माण नियमों का उल्लंघन करके किया गया है क्योंकि नगर निगम से इसकी दूरी 5 किलोमीटर है जो कि गलत है जबकि नियमों के अनुसार निर्माण नहीं किया जा सकता। विधायक नीरज शर्मा ने माननीय मंत्री जी से अनुरोध किया कि वह इसपर स्वतः संज्ञान लें जब तक टोल कंपनी नियमों को पूर्ण नहीं करती तब तक टोल वसूली बंद की जाए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea