Self Add

देखें वायरल फोटो, एक्ट्रेस नीलम गिरी के कातिलाना लुक ने फैंस को किया आकर्षित

IMAGES SOURCE : GOOGLE

पटना: Bhojpuri Actress Neelam Giri: नीलम गिरी भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक है. अगर उनके काम की बात करें तो उन्होंने अपने अभिनय से ही फैंस के बीच पहचान बना रखी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है.

 

नीलम के चाहने वालों की इंस्टा पर लगी है लाइन
भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी को लेकर इनदिनों चर्चा का विषय बना हुआ है, दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पेज पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है. उनकी बोल्डनेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. अगर उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनकी काफी अच्छी फैन  फॉलोइंग है. नीलम इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं. फैंस उनके इंस्टा पेज पर नीलम को हॉट और ग्लैमरस अंदाज एक साथ देखते है.

हर फोटो पर मिलता है फैंस का प्यार
बता दें कि नीलम ने इंस्टा पेज पर अपनी जो फोटो शेयर की है उसमें वो काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. अगर फोटो की बात करें तो वो पुरानी है लेकिन इन फोटोज में उनका बोल्ड फिगर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इधर, फैंस भी उनके तस्वीरों पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

नीलम की तस्वीरों पर हार्ट और फायर इमोजी की हो रही बरसात
नीलम ने अपनी करियर की शुरआत भोजपुरी इंडस्ट्री से ही की है. एक्ट्रेस भोजपुरी की कई फिल्मों में काम कर चुकी है. उनका कातिलाना लुक फैंस को काफी पसंद आता है. नीलम ने अपनी जो फोटो शेयर की है उस फोटो पर अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस नीलम की फोटो पर कमेंट सेक्शन में होट लिखकर उनकी तारीफें कर रहे हैं.

 

NEWS SOURCE : zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea