Self Add

देखें वायरल तस्वीर, एक्ट्रेस मोनालिसा ने पीली साड़ी में बिखेरा हुस्न का जलवा: Bhojpuri Actress Monalisa

IMAGES SOURCE : GOOGLE

पटना: Bhojpuri Actress Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी शख्सियत में से एक है. मोनालिसा बहुत ही कम उम्र में फिल्मी दुनिया का हिस्सा बन गई. वो अब तक 100 से अधिक फिल्म में काम कर चुकी है. मोनालिसा के काम करने का तरीका फैंस का काफी अच्छा लगता है. मोनालिसा अपनी तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से हमेशा चर्चा में बनी रहती है. शनिवार को उन्होंने पीली साड़ी में अपनी कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटो में मोनालिसा काफी सुंदर नजर आ रही है.

 

पीली साड़ी में मोनालिसा ने बिखेरा हुस्न का जलवा
मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पीली साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. जितनी सुंदर वो है उनती ही सुंदर उन्होंने साड़ी पहन रखी है. उन्होंने एक नहीं अलग-अलग पोज में करीब दस तरह की तस्वीरें खिंचवा रखी है. इनकी यह पहले तस्वीरें नहीं है इससे पहले भी मोनालिसा कई तरह के कपड़ो में फोटो शूट कराकर अपनी सभी फोटो इंस्टा पर शेयर कर रखी है. सुबह से लेकर अब तक इनकी फोटो को लाखों फैंस लाइक कर चुके है.

अपने अभिनय के दम पर खड़ा किया करियर
मोनालिसा की बात करें तो वो भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे सुंदर अभिनेत्री में से एक है. सोशल मीडिया पर वो हमेशा अपने हॉट लुक की वजह से जानी जाती है. उनकी एक्टिविटी को हमेशा इंस्टाग्राम पर देखा जा सकता है. अगर उनके काम की बात करें तो उन्होंने सदैव अपने अभिनय से खुद का करियर खड़ा किया है. मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों से लेकर हिंदी के कई टीवी शोज में काम किया है.

एक्ट्रेस ने अपने अभिनय से जीता फैंस का दिल
मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती है, उनके लुक के फैंस दीवाने है. शनिवार को जो उन्होंने अपनी फोटो शेयर की है उसमें वो काफी सुंदर नजर आ रही है. मोनालिसा को अपने इस लुक पर फैंस का काफी प्यार मिल रहा है.

 

NEWS SOURCE : zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea