Self Add

एक्स बॉयफ्रेंड निकला कंपनी का बॉस और फिर… ,’ठुकरा के मेरा प्यार इंतकाम…’, इंटरव्यू देने पहुंची लड़की

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Viral News:बॉलीवुड फिल्म ‘शादी में जरूर आना’तो आपने जरूर देखी होगी और उसका गाना ठुकरा के मेरा प्यारा मेरा इंतकाम देखेगी भी कभी न कभी सुना होगा. ऐसा ही कुछ फिल्मी सीन एक लड़की के साथ तब बन गया, जब वह इंटरव्यू देने पहुंची. लेकिन उसके होश तब उड़ गए, जब इंटरव्यू लेने वाला उसका एक्स-बॉयफ्रेंड निकला. यह लड़की करीब 6 साल पहले उस लड़के से अलग हो गई थी. उसने लड़के का नंबर भी ब्लॉक कर दिया था. लेकिन कहते हैं कि इतिहास खुद को दोहराता है. वक्त ने एक बार फिर से दोनों को एक-दूजे के सामने लाकर खड़ा कर दिया. अब इस घटना के बारे में लड़की ने खुद सोशल मीडिया पर बताया है.

 

अचानक लड़के से तोड़ लिए थे रिश्ते

लड़की का नाम है रेली जौएट. वह अमेरिका के ऑस्टिन शहर की निवासी है. उसने कहा, 6 साल पहले उसने जिस लड़के से अचानक रिश्ते तोड़ लिए थे, कई साल बाद वह उसे एक कंपनी के बॉस के तौर पर मिला. जब इंटरव्यू के दौरान जौएट ने उसको देखा तो दंग रह गई. उसको पहचानने में जौएट ने जरा भी देरी नहीं की. चूंकि जौएट को नई नौकरी की बहुत जरूरत थी इसलिए वह इंटरव्यू बीच में छोड़कर भागी नहीं. अपनी कहानी टिकटॉक पर शेयर करने के बाद उसे हजारों लोगों ने देखा और वह देखते-देखते वायरल हो गई. हालांकि इंटरव्यू लेने वाले उसके एक्स-बॉयफ्रेंड ने उसको नौकरी दे दी थी. लेकिन वह प्रस्ताव जौएट ने नामंजूर कर दिया. अब वह किसी दूसरी जगह नौकरी कर रही हैं.

 

रिलेशनशिप के बारे में ये बोलीं जौएट

आगे लड़की ने बताया, मेरी उम्र 19 साल थी, जब मैं एक शख्स से मिली थी. हम दोनों 6 साल रिलेशनशिप में रहे. लेकिन इस रिश्ते को लेकर लड़का ज्यादा ही संजीदा हो गया. जबकि जौएट के मन में ऐसा कुछ नहीं था. इसलिए उसने एक दिन अचानक लड़के से सारे संबंध खत्म कर लिए और मूव ऑन कर गई. अब उसकी उम्र 25 साल की है. टिकटॉक वीडियो में उसने कहा कि जिससे मैंने 6 साल पहले ब्रेकअप कर लिया था, अब उसी के पास नौकरी मांगने जाना पड़ा. शायद उनकी किस्मत में यही लिखा था.

 

NEWS SOURCE : zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea