Self Add

सभी में आगे है भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, हाॅटनेस से लेकर कमाई तक: Monalisa

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Monalisa: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी एक्टिंग और एक से बढ़कर एक लुक ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है। मोनालिसा अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं। वे अक्सर अपनी बोल्ड और हाॅट तस्वीरें शेयर करती हैं। उनकी तस्वीरों के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। मोनालिसा हुस्न के साथ-साथ कमाई के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं। वे भोजपुरी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में टाॅप पर हैं। मोनालिसा करोड़ों की मालकिन हैं। वे एक आलीशान जिंदगी जीती हैं। इतना ही नहीं मोनालिसा बिग बाॅस 10 की हिस्सा भी रह चुकी हैं।

 

 

 

भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम मोनालिसा

 

बता दें कि फिल्मों में आने से पहले मोनालिसा का नाम अंतरा बिस्वास था। जब वे 15 साल की थीं, तब पहली बार उन्होंने 120 रुपये प्रतिदिन पर एक रेस्टोरेंट में काम किया था। फिल्मों में आने के बाद मोनालिसा ने अपनी मेहनत और लगन से अपने लिए एक शानदार जिंदगी बनाई।

 

 

 

आज मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम है। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई हॉट फिल्मस दी हैं। मोना काफी दिनों से फिल्मों में नहीं दिख रही हैं, लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी एक झलक का इंतजार करते रहते हैं।

 

 

करोड़ों की मालकिन मोनालिसा

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो मोनालिसा 2.5 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं। एक फिल्म के लिए मोनालिसा 7 से 8 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। वहीं सीरियल के एक एपिसोड के लिए वे 50 लाख रुपये फीस के रूप में लेती हैं।

 

 

मोनालिसा के पास मुंबई में एक आलीशान घर भी है। एक्ट्रेस ने अपने पति विक्रांत सिंह के साथ मुंबई में खुद के खरीदे घर में रहती हैं। खुदा का घर लेने से पहले मोनालिसा 10 साल तक किराए के घर में रही थीं। उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं, जो उनके इंस्टाग्राम रील्स में देखने को मिलती हैं।

 

 

उनके पति भी एक स्टाइलिश लाइफ जीते हैं। 100 से ज्यादा फिल्मों में आ चुकीं मोनालिसा के चाहने वालों की कमी नहीं है। मोनालिसा की लेटेस्ट फोटोज आते ही, सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

 

 

NEWS SOURCE : naidunia

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea