Self Add

डरके भागने लगे लोग, नाचते-नाचते अचानक स्टंट करने लगी महिला, फिसल-फिसलकर किया कुछ ऐसा

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Woman Funny Dance Video: सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब डांस के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ डांस वीडियो तो ऐसे होते हैं कि जिन्हें देख लोग हैरान रह जाते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर आप इस सोच में पड़ जाएंगे कि ये डांस है या कुछ और. अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी सोचते रह जाएंगे कि आखिर ये कैसा डांस है और कहां से आते हैं ऐसा डांस करने वाले लोग.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला साड़ी पहने हाथ में माइक लिए खड़ी है. कुछ ही पल के बाद वो डांस करना शुरु कर देती है. लेकिन, जैसे ही वो डांस शुरु करती है तेजी से उछलकर सामने बैठे लोगों के पास फिसलकर बैठ जाती है. महिला ऐसा बार-बार करती है, देखकर लग रहा है कि ये महिला का कोई नया डांस स्टेप है. या फिर डांस की जगह महिला कोई स्टंट कर रही है.

देखें Video:

 

 

 

महिला के इस डांस को देखकर हर कोई हैरान है. शायद ही आपमें से पहले किसी ने ऐसा डांस कभी देखा होगा. वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Meemlogy नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को 70 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा टुका है और वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- अपने आप को संभालो यार. दूसरे ने लिखा- इसको ऑर्क्रेस्ट्रा पार्टी में बिहार भेजना पड़ेगा.

 

NEWS SOURCE : ndtv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea