किशोर शर्मा बने हरियाणा मीडिया वेलफेयर क्लब के प्रधान

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

फरीदाबाद  : हरियाणा मीडिया वेलफेयर क्लब की महत्वपूर्ण बैठक रविवार को बड़खल स्थित ग्रे फाल्कन होटल में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष राकेश देव ने की। बैठक का मुख्य उद्देश्य जिला फरीदाबाद कार्यकारिणी का गठन एवं बीते वर्ष में क्लब द्वारा किए गए कार्यों तथा भावी योजनाओं पर चर्चा करना था। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष राकेश देव ने कहा कि बीते वर्ष में हरियाणा मीडिया वेलफेयर क्लब ने कई उल्लेखनीय कार्य किए। जिसमें मुख्य रूप से एसजीएम नगर में आयोजित किया गया रक्तदान शिविर, क्लब के सदस्यों को जैकेट व टी शर्ट वितरित करना, प्रदेश स्तरीय होली मिलन समारोह, आपसी मेल मिलाप से आयोजित दिवाली मिलन समारोह सहित पत्रकारों के लिए शिमला व धनौल्टी, ऋषिकेश का भ्रमण टूर शामिल है। प्रदेश उपाध्यक्ष सौरव भारद्वाज ने क्लब की भावी योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि आगामी समय में पत्रकारों के हितों के लिए कार्य किए जायेंगे।

 

 

पत्रकार समाज की अहम धुरी होते है और रात दिन सड़कों पर रहकर समाज को जागरूक करने का काम करते हैं। इसलिए हरियाणा मीडिया वेलफेयर क्लब सभी सदस्यों की सुरक्षा को देखते हुए मेडिक्लेम की व्यवस्था करेगा, ताकि किसी भी पत्रकार के साथ कोई अनहोनी होती है, तो उसकी मदद की जा सके। वहीं, प्रदेश महासचिव राजेंद्र सिंह ने मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा मीडिया वेलफेयर क्लब हमेशा पत्रकारों के हितों की लड़ाई लड़ता रहा है और आगे भी पत्रकारों के भले के लिए कार्य करेगा। हमारी कोशिश होगी कि सरकार से क्लब के साथियों के बेहतरीन जीवनयापन के लिए पर्याप्त सुविधाएं मुहैया कराई जाए। जिसमें पत्रकारों के बच्चों को शिक्षा एवं उनके परिवारों को मेडिकल सहायता उपलब्ध कराना शामिल है। बैठक में सर्वसम्मति से नई जिला कार्यकारिणी की घोषणा की गई।

 

 

जिसमें किशोर शर्मा को जिला प्रधान की जिम्मेदारी सौंपी गई। जबकि आर के गुप्ता, कृष्ण कौशिक, यशपाल सिंह, रामरतन, विनोद कुमार, राहुल चौधरी, अमित कनौजिया, धरमवीर शर्मा, जयशंकर सुमन को जिला उपप्रधान, भागवत दयाल कौशिक एवं धर्मेंद्र यादव को महासचिव, पंकज अरोड़ा, ब्रजेश चावला, रूपेश देव, हरजिंदर शर्मा को जिला सचिव, मीनू मिश्रा, देव चौधरी, लाल सिंह एवं योगेश गौतम को जिला सह सचिव बनाया गया। वहीं, सत्यपाल सिंह एवं दीपक भाटिया को प्रचार सचिव, कुणाल तुली को कार्यालय सचिव तथा अमित चौहान को कोषाध्यक्ष बनाया गया। इस अवसर पर मुख्य रूप से महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष दीपा मिश्रा, मधु, राधा परमार, मनोज मंडल, मनोज राजपूत, हरेंद्र स्वामी, श्याम सुंदर, अभय गिरी, रितेश, दीपक, चेतन शर्मा,नितिन कस्तूरिया, रिंकू, अमित ठाकुर, राजकुमार आदि मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like