Self Add

हालत बेहद नाजुक, नानी के घर आई 4 साल की बच्ची के साथ हैवानियत

IMAGES SOURCE : GOOGLE

छपरा. बिहार के छपरा में एक युवक ने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद लोगों ने युवक को पकड़ लिया और पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. घटना परसा थाना क्षेत्र के बिशनपुर की बताई जा रही है. जहां बुधन राम नामक युवक ने अपने ननिहाल में आई एक 4 साल की बच्ची को अकेले में पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. बच्ची के शोर मचाने पर परिजनों ने युवक को पकड़ लिया. उसके बाद पहले युवक की जमकर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. घटना को लेकर परसा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

 

बच्ची की हालत गंभीर
पीड़ित बच्ची को बच्ची को मेडिकल जांच के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है. डॉक्टर के अनुसार बच्ची का मेडिकल चेकअप किया जा रहा है और प्रथम दृष्टया रेप का आरोप सही प्रतीत हो रहा है. हालांकि विस्तृत जानकारी रिपोर्ट आने के बाद ही मिल सकेगी. वहीं आरोपी बुधन राम ने बताया कि उसने ऐसी किसी घटना को अंजाम नहीं दिया बल्कि लोगों ने आपसी रंजिश में उसे पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद पुलिस को बुलाकर सौंप दिया. बुधन राम को भी पुलिस मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची थी. जहां उसका मेडिकल जांच किया गया है.

 

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
बताया जा रहा है कि बच्ची अमनौर की रहने वाली है और अपने नानी के घर आई थी. जहां अकेला पाकर बुधन राम ने उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने लगा लेकिन लोगों को इसकी भनक लग गई और बुधन राम को पकड़कर पिटाई कर दी गई. इस मामले में एसपी गौरव मंगला ने बताया कि बच्ची के परिजनों से प्राप्त आवेदन के तहत पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी का भी मेडिकल जांच कराया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मामले की छानबीन चल रही है.

 

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea