Self Add

मिलेगी 1.42 लाख तक सैलरी, सरकारी नौकरी का कर रहे हैं इंतजार तो ये रहा जबरदस्त मौका

IMAGES SOURCE : GOOGLE

अगर आप मेडिकल क्षेत्र में सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की है। UPUMS में नर्सिंग ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया गया है। नोटिफिकेशन के मुताबिक, UPUMS ने नर्सिंग ऑफिसर के पदों के लिए कई वैकेंसी निकाली है। इस भर्ती के लिए उम्मीदवार UPUMS की आधिकारिक वेबसाइट upums.ac.in पर आनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया चल रही है और उम्मीदवार 8 जून तक इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि इस भर्ती अभियान से 600 पदों भर्ती की जानी है।

 

वैकेंसी डिटेल

भर्ती नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल 600 पदों पर भर्ती की जानी है, जिनमें से जनरल कैटेगरी के लिए 240 पद, ओबीसी के लिए 160 पद और एससी के लिए 126 पद, एसटी के लिए 12 पद और ईडब्लूएस के लिए 60 पद हैं। इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए भर्ती नोटफिकेशन देख सकते हैं।

क्वालिफिकेशन

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास बीएससी नर्सिंग/ डिप्लोमा होना जरूरी है वहीं आयु सीमा की बात करें तो ये 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

एप्लीकेशन फीस

इन पदों पर आवेदन करने वाले जनरल-ओबीसी उम्मीदवारों को 2360 रुपये देने होंगे,जबकि एसटी-एससी उम्मीदवार को 1416 रुपये देने होंगे।

सिलेक्शन प्रोसेस

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार को लिखित परीक्षा व स्किल टेस्ट की प्रक्रिया से गुजरना होगा और उसके बाद मेरिट लिस्ट तैयार होगी।

Click here for the direct link

सैलरी

इन पदों पर उम्मीदवारों को चयन होने के बाद 44900 से 1.42 लाख रुपये तक सैलरी मिलेगी।

 

 

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea