Self Add

स्पा सेंटर से 60 युवतियां और 39 युवक, पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

IMAGES SOURCE : GOOGLE

गाजियाबाद। आठ स्पा की आड़ में देह व्यापार का भंड़ाफोड़ बुधवार शाम को पुलिस ने किया। पुलिस ने स्पा सेंटर से 60 युवतियां और 39 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से पेमेंट करने की मशीन, डीवीआर और आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक, महाराजपुर पुलिस चौकी के पास पैसेफिक माल में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार होने की पुलिस को लंबे समय से शिकायत मिल रही थी।

 

पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन ने इसपर कार्रवाई की योजना बनाई। बुधवार शाम को पुलिस लाइन से और डीसीपी ट्रांस हिंडन की टीम लेकर सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद भास्कर वर्मा पहुंचे। भारी संख्या में पुलिस बल देखकर आसपास हड़कंप मच गया। पुलिस कर्मियों ने माल में चल रहे आठ स्पा सेंटर में छापा मारा। जहां देह व्यापार होता पाया गया। अंदर युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। महिला पुलिस ने सभी युवतियों को पकड़ा।

पुलिसकर्मी सभी को पुलिस की बस में लेकर लिंक रोड थाने पहुंचे। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि आठ स्पा सेंटर में देह व्यापार चलाता मिला। मौके से 60 युवतियां और 39 युवक पकड़े गए हैं। पकड़े गए लोगों में पुलिस जानकारी कर रही है कि कितने संचालक हैं, कितने कर्मचारी और ग्राहक हैं। सभी संचालक और पकड़े गए युवक-युवतियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

NEWS SOURCE : firstuttarpradesh

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea