Self Add

गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन की घटना, नोएडा में मेट्रो के आगे कूदकर छात्र ने दी जान

IMAGES SOURCE : GOOGLE

नोएडा में मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर एक युवक ने खुदखुशी कर ली। खबर है कि नोएडा के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 38 स्थित गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर शनिवार रात को एक छात्र मेट्रो ट्रेन के आगे कूद गया। आनन-फानन में घायल छात्र को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां रविवार तड़के उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

 

बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में कराया था भर्ती

पुलिस आयुक्त के प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर 27 मई की रात को नोएडा सेक्टर 36 निवासी शैलेंद्र शर्मा के पुत्र जयेन्द्र शर्मा (21) ने मेट्रो ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। उन्होंने बताया कि बेहद गंभीर हालत में जयेन्द्र को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया। लेकिन इलाज के दौरान रविवार तड़के उसकी मौत हो गई।

 

छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
पुलिस आयुक्त के प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का लग रहा है, हालांकि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। घटना की जानकारी मिलने पर मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब इस बात का पता लगा रही है कि आखिर किन परिस्थितियों में युवक ने आत्महत्या की।

 

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea