Self Add

वजह जानकर हो जाएंगे दंग, बंद होने वाले है सबसे ज्यादा बिकने वाले iPhones

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Apple to Discontinue iPhone 12: iPhone 14 मार्केट में उपलब्ध अभी तक का लेटेस्ट Apple स्मार्टफोन है, लेकिन जल्द ही इसकी जगह iPhone 15 लेने वाला है। अपकमिंग लाइनअप के बारे में बहुत सारी लीक्स और अफवाहें हैं। लेकिन जहां एक ओर उत्साह है, वहीं थोड़ी निराशा भी है क्योंकि Apple इसके लॉन्च से साथ ही कुछ पुराने स्मार्टफोन्स को बंद कर देगा और वे खरीदने के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। iPhone 12 उनमें से एक हो सकता है। क्योंकि Apple कभी भी अपने स्टोर में तीन साल से पुराने iPhone नहीं रखता है।

 

इस वजह से बंद होगा iPhone 12 
हर साल Apple अपने प्रोडक्शन लाइन-अप से कुछ iPhones को हटाता है और जबकि ये iPhones अभी भी ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर उपलब्ध हैं या कुछ डीलरों के पास री-फर्बिश्ड फॉर्म में हैं, लेकिन Apple Store पर ये फोन सेल होने बंद हो जाते हैं।

 

अभी Apple स्टोर से खरीद सकते हैं ये स्मार्टफोन्स
इसके साथ ही, आइए उन स्मार्टफोन्स पर एक नज़र डालते हैं जिन्हें आप अभी Apple स्टोर से खरीद सकते हैं। लिस्ट में iPhone SE 2022, iPhone 12, iPhone 13 mini, iPhone 13, iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max शामिल हैं। हमें अभी भी iPhone 15 सीरीज़ के लॉन्च होने तक इंतजार करना होगा। जिसके बाद यह पता चलेगा कि कौन से स्मार्टफोन बंद किए जाएंगे।

 

 

NEWS SOURCE : livehindustan

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea