Self Add

निकली है कई पदों पर भर्ती, एम्स में करनी है नौकरी तो हाथ से जानें न दें ये मौका: AIIMS Deoghar Recruitment 2023

IMAGES SOURCE : GOOGLE

सरकारी नौकरी की राह देख रहे हैं तो ये मौका हाथ से जानें न दें। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) देवघर ने संस्थान के विभिन्न विभागों में कई पदों पर भर्ती (प्रतिनियुक्ति के आधार पर) के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं उन्हें बता दें कि भर्तियों की खास बात ये है कि इनके लिए कई राउंड में एप्लीकेशन मंगाए जाएंगे और सभा का कट-ऑफ जारी होगा। हर राउंड के लिए आवेदन शुरू होने और खत्म होने की तारीख अलग-अलग रहेगी। जानकारी दे दें कि इस भर्ती से जुड़ी अन्य डिटेल के लिए आधिकारिक वेबसाइट aiimsdeoghar.edu.in पर दिया नोटिस चेक कर सकते हैं।

 

पहले करें ऑनलाइन अप्लाई

इन पदों पर आवेदन करने के लिए पहले उम्मीदवारों को ऑनलाइन अप्लाई करना होगा। फिर उसकी हार्डकॉपी संस्थान के पते पर अंतिम तारीख के पहले भेजना होगा।

 

वैकेंसी डिटेल

कुल पद- 73

प्रोफेसर- 26 पद।

एडिशनल प्रोफेसर- 16 पद

एसोसिएट प्रोफेसर- 11 पद

असिस्टेंट प्रोफेसर- 19 पद

एसोसिएट प्रोफेसर (रीडर) कॉलेज ऑफ नर्सिंग- 1 पद

 

संस्थान ने सूचित किया है कि पहले दौर के तहत आवेदनों की सॉफ्ट कॉपी प्राप्त करने की अंतिम तारीख 10 जून है और हार्ड कॉपी प्राप्त करने की अंतिम तिथि 17 जून है। वहीं, दूसरे राउंड के लिए सॉफ्ट कॉपी 15 जुलाई तक और हार्ड कॉपी 22 जुलाई तक जमा कराई जा सकती है। तीसरे दौर के लिए सॉफ्ट कॉपी जमा करने की अंतिम तारीख 10 सितंबर है और हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तारीख 17 सितंबर है। चौथे राउंड के लिए सॉफ्ट कॉपी 15 नवंबर तक और हार्ड कॉपी 22 नवंबर तक जमा कराई जा सकती है। अंतिम या पांचवें दौर के लिए, दस्तावेजों की सॉफ्ट कॉपी प्राप्त करने की अंतिम तारीख 10 फरवरी है और हार्ड कॉपी प्राप्त करने की समय सीमा 17 फरवरी है। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आवेदक संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

 

फीस और सैलरी

इन पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य कैटेगरी के उम्मीदवार को 3000 रुपये शुल्क के रूप में देना होगा। वहीं सैलरी की बात करें तो ये पद के मुताबिक है, लेकिन शुरुआती सैलरी 37,000 से लेकर 67,000 रुपये तक मिलेगी और बाद में ये 1, 70,000 रुपये से लेकर 1,20,400 रुपये तक मिल सकती है।

 

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea