Self Add

ऐसा किसी के साथ ना हो, रिश्तेदारों की हैवानियत जानकर खौल उठेगा आपका खून

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Sidhi woman brutally tortured in Madhya Pradesh:  मध्य प्रदेश के सीधी जिले में कुछ दरिदों ने अपनी ही रिश्तेदार महिला के साथ ऐसी हैवानियत को अंजाम दिया कि देखने वालों की रूह कांप गई. सीधी जिले के अमिलिया इलाके की इस महिला के साथ हुई दरिंदगी की वारदात के बाद लोगों में जमकर आक्रोश है. इस मामले में आरोपियों ने महिला के साथ घिनौना गंदा काम करते हुए उसके मुंह में मिट्टी डाल दी, ताकि वो चिल्ला कर किसी को मदद के लिए न बुला सके. इतना नहीं दरिंदों ने उसके निजी अंग को भी चोट पहुंचाई.

 

प्राइवेट पार्ट को चोट पहुंचाई फिर पत्थर पर पटक दिया

पुलिस के मुताबिक इस मामले की जांच जारी है. वहीं पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके साथ दरिंदगी करने वाले उसे जान से मारने की नीयत से आए थे. महिला ने कहा, ‘जब वो घर से सुबह टॉयलेट जाने के लिए निकली थी, तभी घर से कुछ ही दूरी पर दोनों आरोपी घात लगाए बैठे थे. मैं अकेली थी. उन्होंने मुझे किनारे खींच लिया. मेरे मुंह में मिट्टी भर दी और इसके बाद मेरे गुप्तांग में डंडा डाल दिया और सीने पर भारी पत्थर भी पटक दिया. वारदात के दौरान उस ओर कुछ लोग आए तो वो मुझे छोड़कर भाग गए.’

परिवारिक विवाद में वारदात

पुलिस के मुताबिक इस वारदात को पारिवारिक विवाद में रिश्तेदारों ने अंजाम दिया है. महिला के साथ बर्बरता करने वाले दोनों आरोपी उसके परिवार के सदस्य हैं जिनसे उसका पुराना विवाद चल रहा है. वारदात की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से महिला को पास के अस्पताल में भेजा लेकिन हालत नाजुक होने के चलते उसे फौरन जिला चिकित्सालय सीधी के लिए रेफर कर दिया गया.

 

आरोपी गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीधी जिले के एसपी रविंद्र वर्मा के मुताबिक इस मामले के दोनों आरोपियों को अमिलिया पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनसे अभी पूछताछ हो रही है. पुलिस की तफ्तीश और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में अगला बयान दिया जाएगा.

 

NEWS SOURCE : zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea