Self Add

सेक्सटॉर्शन में फंसाकर शख्स से वसूले लाखों रुपये, वीडियो कॉल पर अश्लील हरकत करने लगी महिला

IMAGES SOURCE : GOOGLE

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में कॉरपोरेट सलाहकार के तौर पर काम कर रहा एक 39 वर्षीय शख्स सेक्सटॉर्शन का शिकार हो गया. उसे एक महिला ने वीडियो कॉल किया था. इसके बाद धमकी देकर कथित तौर पर 6.50 लाख रुपये वसूल लिए. पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित ने शिकायत में कहा है कि बीते 17 मार्च को एक नंबर से वॉट्सएप पर वीडियो कॉल आया था. वीडियो कॉल पर एक महिला बात कर रही थी. कॉल के बीच में उसने अचानक अपने कपड़े हटा दिए, जिसके बाद पीड़ित ने तुरंत फोन काट दिया. कुछ देर बाद महिला का एक वीडियो और कुछ स्क्रीन शॉट वॉट्सएप पर आए, जिसमें वीडियो कॉल पर बातचीत वाली रिकॉर्डिंग थी. कुछ देर बाद तुरंत वह डिलीट कर दी गई. शिकायत के हवाले से पुलिस ने बताया कि अगले दिन पीड़ित को एक अज्ञात नंबर से फोन आया, जिसमें कॉल करने वाले खुद को दिल्ली का पुलिस आयुक्त बताया l

 

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

फोन करने वाले ने कहा कि महिला सेक्स रैकेट चलाती है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. छानबीन के दौरान एक वीडियो मिला है, जो सोशल मीडिया पर अपलोड होने वाला था. फोन करने वाले ने पीड़ित से कहा कि अगर वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड होने से रोकना चाहते हो तो एक व्यक्ति से संपर्क करो. इसके बाद पीड़ित ने बताए गए नंबर पर फोन किया.

 

डरा-धमकाकर वसूल लिए 6.50 लाख रुपये

पीड़ित ने उस नंबर पर बात की तो 50,000 रुपयों की मांग की गई. इसके बाद डर की वजह से पीड़ित ने 50 हजार रुपये दे दिए. इसके बाद 18 से 25 मार्च के बीच डरा-धमकाकर पीड़ित से कथित तौर पर कुल 6.50 लाख रुपये वसूले गए. पीड़ित ने इस मामले की शिकायत मंगलवार को पुलिस से की. पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. हालांकि अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

 

NEWS SOURCE : aajtak

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea