Self Add

गुरुग्राम: गालियां दीं तो हुआ ये हाल, जज के सामने ही चिल्लाने लगी शराब पीकर आई महिला: कोर्ट रूम में हाईवोल्टेज ड्रामा

IMAGES SOURCE : GOOGLE

गुरुग्राम: जिला अदालत में एक जज के रूम में एक महिला जबरन घुस गई। वह शराब के नशे में थी। उसने एक-दूसरे मामले में फैसले के दौरान जज के सामने ही चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया। रीडर की शिकायत पर पहुंची शिवाजी नगर थाना पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। घटना शुक्रवार शाम की है।

शुक्रवार शाम की है घटना

रीडर उपदेश कुमार पांडेय ने थाने में दर्ज कराई शिकायत में बताया कि शुक्रवार साढ़े पांच बजे कोर्ट में जज एक मामले में फैसला लिखा रहे थे। इसी दौरान जबरन एक महिला कोर्ट रूम में घुस आई। उसने एक दूसरे मामले में आरोपित युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की बात कही।

पुलिसकर्मियों के टोकने के बाद भी चिल्लाती रही महिला

आरोपित महिला ने कहा कि उसके पति को इस मामले में झूठा फंसाया गया है। इसके बाद उसने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया। उसने सरेआम गाली-गलौज भी किया। काफी देर तक कोर्ट रूम में हंगामा होता रहा। वहां मौजूद खड़े पुलिसकर्मियों के बोलने के बाद भी वह चिल्लाती रही। इसके बाद सूचना पर शिवाजी नगर थाने से महिला पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि महिला शराब के नशे में थी। रीडर उपदेश कुमार पांडेय की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

 

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea