Self Add

लोग बोले- घर की क्या जरूरत, गाड़ी के पीछे शख्स ने जुगाड़ से बनाया डबल बेड का बिस्तर

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Desi Jugaad Video: मोटरव्लॉगर्स यूट्यूब पर वाहनों के साथ अपने अनुभवों के बारे में वीडियो शेयर करते हैं. वे नई लॉन्च हुई कारों की समीक्षा करते हैं, कुछ तो उन्हें मोडिफाई भी करते हैं. दीपक गुप्ता एक फुल टाइम ट्रेवेलर, यूट्यूबर और मोटरव्लॉगर हैं. उनके हालिया वीडियो में, उन्होंने दिखाया है कि कैसे उन्होंने अपनी 5 दरवाजों वाली जिम्नी एसयूवी को एक आरामदायक बेडरूम में बदल दिया. इस जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वह अपनी गाड़ी में एक डबल बेड का बिस्तर बिछाया और फिर अपनी पार्टनर के साथ जाकर बैठ गए. देखने में यह थोड़ा हैरान करने वाला था, लेकिन असल में उन्हें आरामदायक लग रहा था.

 

गाड़ी के अंदर का नजारा बेहद ही धांसू

दीपक गुप्ता ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “ये बना दी जिम्नी 5 डोजर कैंपर वैन. 5 दरवाजों वाली जिम्नी इंडिया में बिस्तर की व्यवस्था. 5 दरवाजों वाली जिम्नी को कैंपर वैन में बदल दिया.” वीडियो की शुरुआत में दीपक गुप्ता को एसयूवी के अंदर एक बिस्तर लगाने की अपनी प्लानिंग को समझाते हुए दिखाया गया है. इसके बाद वह कार की पिछली सीट और वाहन के फर्श के ऊपर लगे कवर को भी हटा देते हैं. इसके बाद वह गद्दे पर बेडशीट बिछा देते हैं. फिर वह अपनी पत्नी की मदद से उन जगहों को तकियों से भर देते हैं, जहां पर खाली दिखाई दे रहा था. एक बार सेट हो जाने के बाद, वह गाड़ी के अंदर पूरी तरह से चेंज बेडरूम दिखाते हैं.

देखें वीडियो-

कार को बेडरूम में बदलने का वीडियो

वीडियो कुछ दिन पहले 23 जुलाई को पोस्ट किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को करीब एक लाख के करीब देखा जा चुका है. इसके अलावा इसे लगभग 3,000 लाइक्स मिले हैं. लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए. कार के इस वीडियो पर YouTube यूजर्स ने कई प्रतिक्रिया दी. एक ने लिखा, “बहुत खूब! वास्तव में जुगाड़ जैसा कि हम कहते हैं, इसकी कोई सीमा नहीं है! आप सभी अद्भुत हैं! आपके अन्य जिम्नी कारनामों की प्रतीक्षा में हूं!” एक और यूजर ने लिखा, “रोमांच की भावना परिवार में है.”

NEWS SOURCE : zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea