लड़के के लिए तोड़ा था मां के कमरे का ताला, इस वजह से पाकिस्तान जाना चाहती थीं करीना कपूर खान

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Kareena Kapoor Khan Birthday: बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस करीना कपूर खान का जन्म 21 सितंबर 1980 को मुंबई में हुआ था और वो आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। करीना ने अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों का दिल जीता है और कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं। करीना को एक ओर जहां खूब प्यार मिला है तो दूसरी ओर उन्हें कई बार अलग-अलग मौकों पर ट्रोल किया गया है। जन्मदिन के खास मौके पर आज करीना के बारे में कुछ बातें बताते हैं…

पाकिस्तान जाने का मन…
फिल्म बजरंगी भाईजान में पाकिस्तान कनेक्शन था, जहां पर ‘मुन्नी’ को पवन (सलमान खान) पाकिस्तान छोड़ आते हैं। करीना कपूर खान ने फिल्म बजरंगी भाईजान के वक्त बीबीसी से बातचीत में कहा था, ‘मेरा पाकिस्तान जाने का बहुत बार मन हुआ, लाहौर से बुलावा भी कई बार आया है क्योंकि सैफ का पूरा परिवार वहीं है। मैं जरूर जाना चाहती हूं, खास कर के खाने के लिए… क्योंकि जिस तरह का खाना पाकिस्तान में मिलता है मैं उसकी शौकीन हूं और जब भी मेरा और सैफ का प्लान बनेगा हम जरूर जाएंगे।’

करीना कपूर की नेटवर्थ
करीना की गिनती बॉलीवुड की ए लिस्टर एक्ट्रेसेस में होती है। caknowledge की एक रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर की टोटल नेटवर्थ करीब 60 मिलियन डॉलर है। वहीं एक्ट्रेस हर साल करीब 10-12 करोड़ की कमाई करती हैं। बात करीना के कार कलेक्शन की करें तो उनके पास मर्सिडीज बेंज-एस क्लास,ऑडी- R8, लेक्सस LX 470, लैंड रोवर डिफेंडर और रेंज रोवर वोग जैसी गाड़ियां हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एक फिल्म के लिए करीना 8-10 करोड़ फीस लेती हैं।

तोड़ा था कमरे का लॉक
करीना कपूर बचपन से ही काफी एक्टिव थीं। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक करीना ने बचपन में मां बबीता के कमरे का लॉक तोड़ दिया था और इसकी वजह एक लड़का था। दरअसल करीना 15 साल की उम्र में स्कूल के एक साथी को पसंद करने लगी थीं। हालांकि करीना की मां को पता लगा तो उन्होंने उनका फोन रख लिया। वहीं जब एक बार बबीता डिनर पर गई थीं तो करीना ने चाकू की मदद से कमरे का लॉक तोड़ा और फोन लेकर उस लड़के से मिलने चली गईं। बताया जाता है कि इस बात से बबीता काफी नाराज हुईं और करीना को बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया।

‘कहो न प्यार है’ से होना था डेब्यू
करीना कपूर का बॉलीवुड डेब्यू फिल्म रिफ्यूजी से हुआ था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना का डेब्यू, ऋतिक रोशन के साथ फिल्म कहो न प्यार है से होना था। करीना ने फिल्म का शूट शुरू कर दिया था, लेकिन किसी वजह से बात नहीं बन पाई और करीना ने बीच में ही फिल्म छोड़ दी। राकेश रोशन ने इस बारे में एक इंटरव्यू में इसकी वजह बबीता की दख्लअंदाजी बताई थी। वैसे करीना के बाहर होने के बाद इस फिल्म से अमीषा पटेल ने डेब्यू किया था।

NEWS SOURCE : livehindustan

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea