Self Add

बटन दबाते ही कर देगी Hot, ठंड में मोटी जैकेट पहनने की जरूरत नहीं! ये ‘हीटर वाली बनियान’

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Electric Heated Vest: ठंड का मौसम आने के साथ ही लोग जैकेट पहनना शुरू कर रहे हैं, लेकिन दिनभर में तापमान में परिवर्तन हो सकता है. इस परिस्थिति में, हम आपको इलेक्ट्रिक थर्मल वेस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इंटरनल हीटर से लैस है. बटन को दबाते ही ये काम करना शुरू कर देता है. इसमें टेम्परेचर कंट्रोल के लिए बटन भी उपलब्ध है. आइए जानते हैं इलेक्ट्रिक जैकेट में क्या है खास…

काफी डिमांड में जैकेट

कड़क ठंड में भी, यह जैकेट आपके काम आ सकती है. इसे ऑफलाइन या ऑनलाइन खरीदा जा सकता है, और इसे ईकॉमर्स वेबसाइटों पर कम कीमत में उपलब्ध किया जा सकता है. इसके अलावा, कई ऑफर्स भी उपलब्ध हो सकती हैं. दिसंबर के अंत में, जब ठंड बढ़ती है, इस जैकेट को खरीदना सबसे सही होगा.

Thermal Vest with heater

इस जैकेट में तीन विभिन्न कंट्रोल्स होते हैं – रेड, व्हाइट, और ब्लू. यहां, रेड का उपयोग हाई तापमान के लिए होता है, व्हाइट मीडियम, और ब्लू लो तापमान के लिए. इस जैकेट की टेम्परेचर रेंज 40 से 60 डिग्रीस सेल्सियस होती है, और एक बार किसी भी कंट्रोल को दबाने पर, जैकेट अपना कार्य शुरू कर देती है. जैकेट का टेम्परेचर 40 से 60 हो जाती है. यह काफी लाइट और सॉफ्ट है.

कितनी है कीमत

हीटर जैकेट कीमतें व्यापक हैं, जिनमें 4,000 से 10,000 रुपये के बीच की रेंज हो सकती है. ऑनलाइन खरीददारी करते समय आपको इसे काफी कम कीमत पर खरीदने का अवसर मिल सकता है और साइज के हिसाब से भी कीमत विभिन्न हो सकती है.

NEWS SOURCE : zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea