Self Add

Video देखकर लोग जमकर कर रहे हैं तारीफ, अगर यह जुगाड़ नहीं देखा तो फिर क्या देखा

IMAGES SOURCE : GOOGLE

इस देश में रहने वाली एक बड़ी आबादी ऐसी है जो गाड़ी खरीदना तो चाहती है मगर घर या फिर गली में पार्किंग की जगह नहीं होने के कारण अपनी इस इच्छा को पूरा नहीं कर पाती है। अगर आप भी इन्हीं लोगों में से एक हैं तो फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो शायद आपकी मदद कर सकता है। वीडियो में एक शख्स ने अपने दिमाग का इस्तेमाल करके अपने घर की सीढ़ी के नीचे ही गाड़ी खड़ी करने के लिए पार्किंग बना ली है। शख्स के जुगाड़ के कारण वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइए आपको शख्स के जुगाड़ के बारे में बताते हैं।

ऐसा जुगाड़ नहीं देखा होगा।

वायरल हो रहे वीडियो में बंदे ने अपने दिमाग का इस्तेमाल करते हुए सीढ़ी के नीचे ही बची जगह को पार्किंग लायक बना दिया। सबसे पहले उसने कार के पहियों के मुताबिक एक पटरी बनाई जिस पर वह अपनी गाड़ी को खड़ी करता है। इसके बाद उस विशेष पटरी को हाथों से धकेल कर सीढ़ी के नीचे बची जगह पर पहुंचा देता है। इतना ही नहीं अपनी गाड़ी को सुरक्षित करने के लिए शख्स ने वहां पर एक गेट भी लगवा रखा है। शख्स के टेक्निक को अपनाकर  सीढ़ी के नीचे बची जगह पर एक छोटी गाड़ी के लिए बहुत ही अच्छी पार्किंग बनाई जा सकती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने की खूब तारीफ

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहल ट्विटर) पर @Rainmaker1973 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3.9 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- तंग घरों के लिए यह एक क्रिएटिव आईडिया है। दूसरे यूजर ने लिखा- वाह, यह काफी समझदार है, अच्छा लगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- खाली जगह का शानदार इस्तेमाल, क्रिएटविटी कोई सीमा नहीं जानती। एक यूजर ने लिखा- बहुत खूब, यह शख्स काफी इनोवेटिव है।

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea