Self Add

Video देखकर अपनी आंखों पर नहीं होगा यकीन, श्रद्धांजलि सभा में बॉलीवुड गाने पर नाची ‘बार बाला’

IMAGES SOURCE : GOOGLE

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर दिन सैकड़ों वीडियो अप्लोड होते हैं जिसमें से कई वीडियो वायरल भी होते हैं। कुछ वीडियो अच्छे कंटेंट की वजह से वायरल होते हैं तो कुछ वीडियो सिर्फ इसलिए वायरल होते हैं ताकि उन्हें देखकर लोग मजे ले सके। मगर इस समय एक अजीब सा वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद आप निश्चित तौर पर दंग हो जाएंगे और पूछ बैठेंगे कि ऐसा कौन करता है भाई? आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में ऐसा क्या है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आप आज तक कई लोगों के श्रंद्धाजलि सभा में गए होंगे। वहां लोगों को दुखी मन से बैठे हुए देखा होगा और आपने उनकी हिम्मत बांधने की कोशिश की होगी। मगर अभी सोशल मीडिया पर एक अलग तरह की श्रद्धांजलि देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो एक श्रद्धांजलि सभा का वीडियो वायरल हो रहा है। वहां बुजुर्ग दंपति की फोटो के साथ एक बोर्ड भी लगाया गया है। मगर उसके बिल्कुल सामने स्टेज बनाया गया है जिस पर एक लड़की बॉलीवुड गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर सुभाष शर्मा नाम के शख्स ने अपने अकाउंट @sharmass27 से शेयर किया है। कैप्शन में यूजर ने लिखा है कि, ‘बरसी कब आएगी? मनाएगा क्या?’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- क्या-क्या देखना पड़ रहा है। बता दें कि यह वीडियो कब और कहां की है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea