Self Add

गैर कानूनी तरीके से बच्ची गोद लेना का गंभीर आरोप, Bigg Boss OTT कन्नड़ फेम सोनू श्रीनिवास गौड़ा हुईं गिरफ्तार

IMAGES SOURCE : GOOGLE

बिग बॉस ओटीटी कन्नड़ और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सोनू श्रीनिवास गौड़ा (Sonu Srinivas Gowda) को बच्ची गोद लेना भारी पड़ गया। शुक्रवार को पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। सोनू श्रीनिवास गौड़ा पर आरोप है कि एडॉप्शन के वक्त उन्होंने सही प्रक्रिया का पालन नहीं किया। उन पर ये कार्रवाई बाल कल्याण समिति की शिकायत के आधार पर की गई है। सोनू श्रीनिवास गौड़ा ने हाल ही में बच्ची गोद लेने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसके लिए उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था। इसके बाद ही उनकी गिरफ्तारी की बात सामने आई।

सहानुभूति पाने का लगा आरोप

सोनू श्रीनिवास गौड़ा पर बाल कल्याण समिति ( Child Welfare Committee) ने गंभीर आरोप लगाए हैं। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, शिकायत में कहा गया है कि सोनू श्रीनिवास गौड़ा ने बच्ची गोद सहानुभूति पाने और पॉपुलर होने के लिए किया है, जिससे वो एक सेलिब्रिटी का दर्जा पा सके। ये मामला बयादरहल्ली पुलिस ने दर्ज किया, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई।

15 दिनों के अंदर हुई गिरफ्तारी

सोनू श्रीनिवास गौड़ा ने पूरे मामले में खुद को बेकसूर बताया है। उन्होंने दावा किया है कि एडॉप्शन की हर प्रक्रिया का पालन किया है। अपनी गिरफ्तारी पर हैरानी जताते हुए सोनू श्रीनिवास गौड़ा ने कहा कि बच्ची घर लाए उन्हें अभी सिर्फ 15 दिन ही हुए है। फिलहाल बाल कल्याण समिति के अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर किया था एलान

सोनू श्रीनिवास गौड़ा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बच्ची गोद लेने की बात का खुलासा किया था। इस वीडियो में बच्ची के माता-पिता के साथ एक रिकॉर्डेड फोन कॉल भी शामिल था। हालांकि,  बाल कल्याण समिति के अधिकारियों का कहना है कि सोनू श्रीनिवास गौड़ा के पास गोद लेने की प्रक्रिया से जुड़ी जरूरी जानकारियां नहीं हैं।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea