Self Add

Crew: आधी कहानी सुनते ही कह दी थी ये बात, ‘क्रू’ की स्क्रिप्ट सुन ऐसा था Kriti Sanon का रिएक्शन

IMAGES SOURCE : GOOGLE

करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू स्टारर फिल्म ‘क्रू’ को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी है। इसका ट्रेलर और गाने पहले ही लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। इन तीनों एक्ट्रेस की जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में साथ दिखाई देने वाली है। अब इसके लेखक मेहुल सूरी और निधि मेहरा ने फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी शेयर की है। उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस कृति सेनन का ‘क्रू’ की स्टोरी सुनने का बाद कैसा रिएक्शन था और कैसे उन्होंने फिल्म के लिए हां की थी।

कैसा था कृति का रिएक्शन

डायरेक्टर राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म क्रू का ट्रेलर देखने के बाद यह जाहिर है कि यह मूवी फुल एंटरटेनिंग होने वाली है। वहीं, कृति सेनन को फिल्म में लाने की कहानी उससे भी ज्यादा इंटरेस्टिंग है, जिसे राइटर मेहुल सूरी और निधि मेहरा ने शेयर किया है।

पूरी कहानी सुने बिना ही की हां

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, मेहुल सूरी और निधि मेहरा ने बताया कि कृति ने जब क्रू की स्क्रिप्ट सुनी, तो वह अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाई थीं। उन्हें इसकी स्क्रिप्ट काफी बेहद मजेदार लगी थी। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने पूरी कहानी सुने बिना ही अपने रोल के लिए हां कर दी थी। वहीं, इसके ट्रेलर को भी लोगों ने काफी प्यार दिया था। तीनों एक्ट्रेस के फैंस अब इस मूवी की रिलीज का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म

राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी यह मूवी बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क के सहयोग में बनी है। अब ‘क्रू’ फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म ‘क्रू’ में तब्बू, करीना कपूर और कृति के अलावा दिलजीत दोसांझ और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी दिखाई देने वाले हैं।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea