Self Add

The Crew Advance Booking: शुरू हुई करीना- कृति और तब्बू स्टारर ‘द क्रू’ की एडवांस बुकिंग, खत्म हुआ इंतजार

IMAGES SOURCE : GOOGLE

करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की अपकमिंग फिल्म ‘द क्रू’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसे काफी पसंद किया गया। इसके अलावा नैना और चोली के पीछे समेत फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके है। वहीं, अब फिल्म की एडवांस बुकिंग (The Crew Advance Booking) के लिए टिकट खिड़की खोल दी गई है। ‘द क्रू’ बस कुछ दिनों में थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। इस बीच एक्ट्रेस तब्बू ने फिल्म के एडवांस बुकिंग की अपडेट शेयर की है।

शुरू हुई एडवांस बुकिंग

करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू  स्टारर ‘द क्रू’ मार्च के आखिर में यानी शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। इससे चार दिन पहले 26 मार्च को टिकट की एडवांस बुकिंग के लिए विंडो ओपन कर दी गई है, ताकि फैंस घर बैठे फर्स्ट डे के लिए अपनी सीट बुक कर सकें।

करीना, कृति और तब्बू के कंधे पर जिम्मेदारी

‘द क्रू’ में करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू ने  लीड रोल निभाया है। फिल्म की सफलता की जिम्मेदारी इनके कंधे पर ही है। ‘द क्रू’ के ट्रेलर को पॉजिटिव रिव्यू मिले थे। ऐसे में फिल्म से भी अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही है।

कपिल शर्मा लगाएंगे कॉमेडी का तड़का

करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म ‘द क्रू’ में तीन महिलाओं की कहानी दिखाई गई है, जो एयरलाइन इंडस्ट्री में काम करती हैं। फिल्म में इस इंडस्ट्री से जुड़े संघर्ष और कठिनाइयों को पेश करने की कोशिश की गई है। ‘द क्रू’ में करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू के साथ कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ भी शामिल हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू स्टारर ‘द क्रू’ का डायरेक्शन राजेश कृष्णन ने किया है। वहीं, फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इससे पहले दोनों ने साथ में फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ बना चुकी हैं, जिसमें करीना कपूर भी बतौर एक्ट्रेस शामिल थीं। ‘द क्रू’ पहले 22 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन टीजर रिलीज के साथ फिल्म को नई रिलीज डेट दी गई। अब ‘द क्रू’ 29 मार्च को थिएटर्स में दस्तक देगी।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea