Self Add

बिना परीक्षा होगा चयन, 2 लाख से अधिक की सैलरी वाली चाहिए नौकरी, तो NHAI में तुरंत करें आवेदन

IMAGES SOURCE : GOOGLE

NHAI Recruitment 2024 Notification: नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने की ख्वाहिश रखने वाले उम्मीदवारों के लिए बढ़िया मौका है. इसके लिए डिप्टी जनरल मैनेजर (एडमिनिस्ट्रेशन), डिप्टी जनरल मैनेजर (लॉ), डिप्टी जनरल मैनेजर (तकनीकी) और मैनेजर (तकनीकी) के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. जो भी इन पदों के लिए योग्य और इच्छुक हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. एनएचएआई भर्ती 2024 के जरिए इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

एनएचएआई भर्ती 2024 के माध्यम से कुल 63 पदों पर बहाली की जाएगी. जो भी इन पदों पर आवेदन करने का मन बना रहे हैं, वे 15 अप्रैल तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. अगर आप भी एनएचएआई में नौकरी पाने का सपना देख रहे हैं, तो नीचे दिए गए इन तमाम खास बातों को गौर से पढ़कर अप्लाई कर सकते हैं.

एनएचएआई में भरे जाएंगे ये पद
एनएचएआई के इस भर्ती के तहत डिप्टी जनरल मैनेजर (एडमिनिस्ट्रेशन), डिप्टी जनरल मैनेजर (लॉ), डिप्टी जनरल मैनेजर (तकनीकी) और मैनेजर (तकनीकी) के कुल 63 पदों पर बहाली की जानी वाली है.

एनएचएआई में आवेदन करने के लिए जरूरी आयु सीमा
उम्मीदवार जो भी एनएचएआई के इस भर्ती के आवेदन करने का मन बना रहे हैं, उनकी आयुसीमा 56 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

एनएचएआई में इन पदों पर चयन होने पर मिलेगी सैलरी
उम्मीदवार जिनका चयन एनएचएआई भर्ती 2024 के लिए जरिए होता है, तो उन्हें सैलरी के तौर पर 78800 रुपये से 209200 रुपये तक भुगतान किया जाएगा.
यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक
NHAI Recruitment 2024 Notification
NHAI Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

एनएचएआई में ऐसे करें आवेदन
उम्मीदवार जो भी एनएचएआई भर्ती 2024 के तहत इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उन्हें विधिवत भरे हुए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म का प्रिंटआउट लें और आवश्यक डॉक्यूमेंट्स के साथ आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर भेजना होगा l

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea