Self Add

बताया भाई Ranbir Kapoor ने कैसे निभाया ‘रणविजय’ का डार्क किरदार, Kareena Kapoor ने ‘एनिमल’ को लेकर की बात

IMAGES SOURCE : GOOGLE

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ को रिलीज हुए महीनों बीत चुके हैं, लेकिन आज भी इस मूवी की चर्चा कम नहीं हुई है। इस मूवी में रणबीर कपूर का अभिनय देख हर कोई उनका दीवाना हो गया। फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली और कई सेलेब्स ने भी इस मूवी को लेकर अपने विचार शेयर किए। अब क्रू एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी इस फिल्म में रणबीर कपूर के अभिनय को लेकर बात की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे रणबीर कपूर एनिमल में एक डार्क किरदार निभाने में सक्षम थे।

करीना ने की रणबीर की तारीफ

करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म क्रू के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी दौरान उन्होंने रणवीर इलाहाबादिया के साथ एक इंटरव्यू में रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’ पर भी बात की। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि रणबीर कपूर ने एनिमल में रणविजय जैसा डार्क किरदार कैसे निभा पाए।

इसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे सच में लगता है कि रणबीर कपूर जैसा कोई नहीं है। करीना ने रणबीर को उनके पिता दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और उनकी मां नीतू कपूर का ‘डेंजरस कॉम्बिनेशन’ बताया। इसके साथ ही करीना ने कहा कि उनके पति एक्टर सैफ अली खान और भाई रणबीर काफी समान हैं। वे बेहद दयालु हैं।

कब रिलीज होगी क्रू

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू 29 मार्च, 2024 को गुड फ्राइडे पर रिलीज होने वाली है। उनके फैंस पहली बार तीनों स्टार्स की तिगड़ी एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इनके अलावा इस मूवी में दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं और साथ ही कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी कैमियो भूमिका में नजर आएंगे। इसके बाद करीना कपूर रोहित शेट्टी की सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त सिंघम अगेन में दिखाई देंगी।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea