Self Add

एक फोन कॉल पर रिश्ता तय कराने का दावा कर रही है ये संस्था, नहीं हो रही शादी तो यहां संपर्क करें

IMAGES SOURCE : GOOGLE

अपनी कंपनी का प्रचार करने के लिए सोशल मीडिया एक अच्छा जरिया बन गया है। कई कंपनिया और संस्थाएं अपने प्रोडक्ट और सर्विस का प्रचार सोशल मीडिया के जरिए कर रही हैं। ऐसी ही एक संस्था है जो यह दावा कर रही है कि वह कुंवारे लोगों की शादियां सिर्फ एक फोन के माध्यम से करवा रही है। यह संस्था खुद को उन लोगों के लिए वरदान बता रही है जो शादी के लिए मारे-मारे फिर रहे हैं। जिन लोगों की अधिक उम्र हो जाने के कारण शादी नहीं हो रही है उनके लिए भी ये संस्था काम करती है। संस्था साथ में यह भी दावा कर रही है कि वह लोगों के पसंद के हिसाब से रिश्ता करवाती है। इस संस्था का ऐड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

एक कॉल पर शादी करना का दावा

संस्था का नाम हमसाथी समाज कल्याण समिति है। जिसका ऑफिस भोपाल में स्थित है। इस एजेंसी ने वायरल हो रहे ऐड में दावा किया है कि वे एक कॉल में ही किसी की भी शादी करवा सकते हैं। जिनकी शादी नहीं हो रही, तलाकशुदा, विधवा से लेकर हर जाति-धर्म के कुंवारे लोगों की शादी यह एजेंसी चुटकियों में करवा सकती है। इस ऐड को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर jmd_dj_eventss नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। ऐड शेयर करते हुए यूजर ने लोगों से उनके उन दोस्तों को टैग करने को कहा है जिनकी शादी नहीं हो रही है।

वायरल पोस्ट पर लोगों का आया ऐसा रिएक्शन

ऐड वाले इस पोस्ट के वायरल होने के बाद कई यूजर्स इस पर कमेंट कर रहे हैं और अपने दोस्तों को टैग कर लिख रहेृ- ये तुम्हारे लिए ही है। कई लोग तो इस ऐड को देखने के बाद लोगों को चेतावनी दे रहे हैं और कह रहे हैं कि ये लूटने वाली गैंग है, कई लोगों को ये लोग शादी और लड़की दिखाने के नाम पर लूट चुके हैं, कोई भी भाई इनके झांसे में न आए। कुछ लोगों का कहना है कि आज कल ऐसी एजेंसियां खुल चुकी हैं। जो शादी करवाने के नाम पर लोगों से रजिस्ट्रेशन चार्ज लेती हैं और उसके बाद जब शादी हो जाती है तो ये अपना कमीशन भी वसूलती हैं।

NEWS SOURCE :  indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea