Self Add

पलटवार करते हुए बोले- ‘वो दूसरों के लाइफ की…’, Elvish Yadav ने उड़ाया Manisha Rani का मजाक

IMAGES SOURCE : GOOGLE

एल्विश यादव और मनीषा रानी के बीच इन दिनों काफी विवाद देखने को मिल रहा है। दोनों ने कुछ दिनों पहले एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था, इसके बाद दोनों ने ही इस बारे में सफाई दी और अपने-अपने कारण भी बताए। बीते दिन मनीषा ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि एल्विश और मैंने एक प्रोजेक्ट के लिए साथ में कोलेब्रेशन किया था, लेकिन एल्विश ने उसके कवर फोटो में अपनी और उनकी फोटो के बजाय अपनी और अक्षय कुमार की फोटो लगा दी थी। इसके साथ ही मनीषा ने उन्हें अनफॉलो करने की वजह भी बताई।

एल्विश ने उड़ाया मनीषा का मजाक

एल्विश ने अब अपने यूट्यूब पर एक वीडियो के साथ उनके व्लॉग का जवाब दिया है, जहां उन्होंने मनीषा का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह दूसरों के जीवन की परेशानियों को नहीं समझती हैं। एल्विश ने मनीषा की शिकायतों का मजाक भी उड़ाया।

उन्होंने वीडियो में कहा कि जब वह कानूनी मामलों में व्यस्त थे, तो मनीषा ने उनसे लगातार अपने कोलेब्रेशन वीडियो की कवर तस्वीर बदलने के लिए कहा। एल्विश ने बताया कि उन्होंने मनीषा को बताया था कि वह बदलाव नहीं कर सकते, क्योंकि इससे वीडियो की सफलता प्रभावित होगी।

मेरी तरफ से हमेशा रहेगी दोस्ती

इसके आगे उन्होंने मनीषा के सेल्फ रेस्पेक्ट वाले कमेंट के बारे कहा कि बच्चों जैसी हरकतें बंद करो। कोई किसी गंभीर मुद्दे में फंसा है और इन्हें सोशल मीडिया के कवर फोटो की पड़ी है। मेरी तरफ से दोस्ती हमेशा रहेगी और रही बात एल्विशा की, जो तो मेरी तरफ से कभी था भी नहीं। बता दें कि मनीषा रानी और एल्विश यादव की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में हुई थी। शो में दोनों की बॉन्डिंग को लोगों ने खूब एन्जॉय किया था। इसके बाद एल्विश शो के विनर भी बने।

NEWS SOURCE :  jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea