Self Add

छप्परफाड़ हुई फिल्म की कमाई, बॉक्स ऑफिस पर ‘क्रू’ का दबदबा, करीना कपूर-कृति सैनन और तब्बू का चला जादू

IMAGES SOURCE : GOOGLE

करीना कपूर, कृति सैनन और तब्बू की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘क्रू’ बॉक्स ऑफिस पर एकतरफा राज कर रही है. हर दिन मूवी छप्परफाड़ कमाई कर रही है. हालांकि, वीकडेज में ‘क्रू’ की कमाई में थोड़ी गिरावट आई है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अब भी फिल्म का जलवा बरकरार है. बहुत जल्द ये फिल्म देशभर में 50 करोड़ के आंकड़ को पार कर जाएगी. चलिए जानते हैं कि ‘क्रू’ ने 8वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का बिजनेस किया है.

कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘क्रू’ दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. इसमें करीना कपूर, कृति सैनन और तब्बू की तिकड़ी ने कमाल कर दिया है. इस वुमन सेंट्रिक फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिले हैं और ऑडियंस भी ‘क्रू’ पर भर-भरकर प्यार लुटा रही है. पहले दिन ही ‘क्रू’ ने उम्मीद से ज्यादा कमाई कर ली थी. देशभर में बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी का खाता 9.25 करोड़ से खुला था. इसके बाद फिल्म ने देखते ही देखते घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा बिजनेस कर लिया.

‘क्रू’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया तहलका
‘क्रू’ ने दूसरे दिन 9.75 करोड़, तीसरे दिन 10.5 करोड़, चौथे दिन 4.2 करोड़, पांचवें दिन 3.75 करोड़, छठे दिन 3.3 करोड़ और 7वें दिन 3 करोड़ का कलेक्शन किया. इस तरह एक हफ्ते में ‘क्रू’ की टोटल कमाई 43.75 करोड़ हो गई. अब इस फिल्म के 8वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड के मुताबिक, करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की ‘क्रू’ ने दूसरे शुक्रवार को देशभर में 3.60 करोड़ का बिजनेस किया है. अब तक फिल्म की टोटल कमाई 47.35 करोड़ हो चुकी है.

100 करोड़ क्लब से अब ज्यादा दूर नहीं है फिल्म
देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की फिल्म ‘क्रू’ छप्परफाड़ कमाई कर रही है. पिछले 6 दिनों में मूवी ने दुनियाभर में 82 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. बहुत जल्द ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

गौरतलब है कि ‘क्रू’ में तब्बू, करीना कपूर और कृति सैनन ने एयरहोस्टेस का किरदार निभाया है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ, राजेश शर्मा, सास्वत चटर्जी और कपिल शर्मा अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म के निर्दशक राजेश ए कृष्णन हैं. वहीं, इसे रिया कपूर, एकता कपूर और अनिल कपूर मिलकर प्रोड्यूस किया है. ये मूवी 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea