Self Add

बिना परीक्षा होगा चयन, 60000 मंथली की चाहिए सैलरी, तो SAI में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका

IMAGES SOURCE : GOOGLE

SAI Recruitment 2024: स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAI) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने की ख्वाहिश रखने वाले उम्मीदवारों के लिए शानदार अवसर है. इसके लिए एसएआई ने लीड (रिसर्च) के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. अगर आपके पास इन पदों से संबंधित योग्यता है, तो आधिकारिक वेबसाइट sportsauthorityofindia.nic.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. एसएआई के इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इसमें चयन होने पर अच्छी सैलरी मिलती है.

स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAI) के इस भर्ती के माध्यम से कई पदों पर बहाली की जा रही है. उम्मीदवार जो भी इन पदों पर आवेदन करने की सोच रहे हैं, वे 20 अप्रैल तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. अगर आप भी लीड (रिसर्च) के तौर पर एसएआई में काम करने चाहते हैं, तो नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया में नौकरी पाने की आयु सीमा
आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया के इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 32 वर्ष होनी चाहिए.

आवेदन करने के लिए जरूरी योग्यता
स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया में नौकरी की चाह रखने वाले उम्मीदवार इन पदों के लिए तभी आवेदन कर सकते हैं, जब उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए. साथ ही उम्मीदवार नीचे दिए गए आधिकारिक नोटिफिकेशन को भी ध्यान से पढ़ लें.

चयन होने पर मिलेगी सैलरी
जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन होने पर 60000 रुपये प्रति माह सैलरी के तौर पर दिया जाएगा.
यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन
SAI Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक
SAI Recruitment 2024 Notification

स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया में ऐसे होगा सेलेक्शन
स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया के इन पदों पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों का चयन आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा l

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea