Self Add

तुरंत करें आवेदन, बिना परीक्षा होगा चयन, 54000 मंथली सैलरी वाली चाहिए नौकरी तो

IMAGES SOURCE : GOOGLE

ICFRE Recruitment 2024: इंडियन काउंसिल ऑफ फॉरेस्ट्री रिसर्च एंड एजुकेशन (ICFRE) में नौकरी की ख्वाहिश रखने वाले युवाओं के लिए बढ़िया मौका है. आईसीएफआरई ने जूनियर प्रोजेक्ट कंसल्टेंट और प्रोजेक्ट एसोसिएट के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. उम्मीदवार जो भी इन पदों पर आवेदन करने का मन बना रहे हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट icfre.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इस भर्ती के माध्यम से आईसीएफआरई में कई पदों पर बहाली की जाएगी. जो भी इस नौकरी को पाने के लिए इंटरव्यू में शामिल होना चाहते हैं, तो 24 अप्रैल तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. अगर आप भी आईसीएफआरई जूनियर प्रोजेक्ट कंसल्टेंट और प्रोजेक्ट एसोसिएट के पदों पर आवेदन करने की सोच रहे हैं, तो नीचे दिए गए तमाम बातों को ध्यान से पढ़ें.

कितनी है आवेदन करने की आयु सीमा
जूनियर प्रोजेक्ट कंसल्टेंट- 65 वर्ष
प्रोजेक्ट एसोसिएट- 35 वर्ष

चयन होने पर मिलेगी सैलरी
जूनियर प्रोजेक्ट कंसल्टेंट- 50,000 रुपये प्रतिमाह
प्रोजेक्ट एसोसिएट- 54,000 रुपये + एचआरए
यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन
ICFRE Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक
ICFRE Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

इन पदों पर होगी बहाली
जूनियर प्रोजेक्ट कंसल्टेंट- 01 पद
प्रोजेक्ट एसोसिएट- 03 पद

फॉर्म भरने के लिए जरूरी योग्यता
उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंध विषय में पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए.

अन्य जानकारी
सभी योग्य उम्मीदवारों को व्यक्तिगत रूप से इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा और 24 अप्रैल को सुबह 9.30 बजे तक ईएम डिवीजन, कमरा नंबर 136, आईसीएफआरई मुख्यालय समिति, देहरादून को अपने पूर्ण और हस्ताक्षरित बायोडाटा, मूल प्रशंसापत्र, सभी योग्यता प्रमाणपत्रों की स्व-सत्यापित प्रतियों और एक हालिया पासपोर्ट आकार की तस्वीर के साथ रिपोर्ट करना होगा l

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea